Thalapathy Vijay: राजनीति में शिरकत करेंगे दलपति विजय, 2026 के राज्य चुनाव में कर सकते हैं प्रवेश!

Thalapathy Vijay in politics: तमिल सुपरस्टार दलपति विजय को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. सूत्रों के हवाला से खबर आ रही है कि एक्टर जल्द ही पोलिटिकल दुनिया का हिस्सा बनने वाले हैं 

Written by - Anu Singh | Last Updated : Jan 31, 2024, 03:22 PM IST
    • सुपरस्टार दलपति विजय बनाएंगे पोलिटिकल पार्टी
    • पार्टी के गठन के बाद बन सकते हैं अध्यक्ष
Thalapathy Vijay: राजनीति में शिरकत करेंगे दलपति विजय, 2026 के राज्य चुनाव में कर सकते हैं प्रवेश!

नई दिल्ली: Thalapathy Vijay in politics: साउथ की फिल्मों के जाने माने एक्टर दलपति विजय आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. विजय ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है, एक्टर की फैन फॉलोविंग भी खासी है. फिल्मों के बाद एक्टर जल्द ही राजनीति में एंट्री लेने के लिए तैयार हैं. 

पोलिटिकल पार्टी का गठन करेंगे दलपति विजय 

विजय को लेकर लम्बे समय से खबर आ रही थी कि एक्टर जल्द राजनितिक पार्टी लॉन्च करने की प्रोसेस शुरू करने वाले हैं. सूत्रों के हवाला से ये भी सुनने में आ रहा है  कि विजय को पार्टी अध्यक्ष चुना गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्टी जल्द ही भारत निर्वाचन आयोग में पंजीकृत हो सकती है. 

200 सदस्यों ने पार्टी के लिए किया रजिस्ट्रेशन 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्टी जल्द ही भारत निर्वाचन आयोग में रजिस्टर की जाएगी. हालांकि अभी तक पार्टी का नाम तय नहीं  किया गया है. पार्टी के महासचिव और कोषाध्यक्ष की नियुक्ति की गई है और एक केंद्रीय कार्यकारी समिति का भी गठन किया गया है. विजय की राजनीति में प्रवेश करने की खबरों को लेकर एक सूत्र ने कहा, 'वह तमिलनाडु में 2026 के राज्य चुनावों से पहले राजनीति में प्रवेश करेंगे.

जरूरतमंदो की मदद के लिए आगे आते हैं एक्टर 

दलपति विजय अक्सर जरुरतमंदो की मदद के लिए आगे आते भी देखा गया है. बता दें कि दिसंबर 2023 में विजय ने थूथुकुडी और तिरुनेलवेली जिलों के बाढ़ पीड़ित निवासियों की मदद की थी. विजय ने कथित तौर पर उन परिवारों को राहत सामग्री वितरित की जो बाढ़ से गंभीर रूप से प्रभावित हुए थे.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी के एथनिक लुक पर टिकी नजरें, देसी अदाओं ने किया फैंस को मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़