फीमेल लीड फिल्मों को लेकर Kriti Sanon ने खुलकर की बात, बोलीं- 'निर्माताओं को पैसा लगाने से...'

Kriti Sanon: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों  'क्रू' फिल्म की सफलता का जश्न मना रही हैं. हाल में एक्ट्रेस ने फिल्मों को लेकर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने कहा कि निर्माताओं को बेझिझक आगे बढ़कर महिला प्रधान फिल्मों पर पैसा लगाना चाहिए और...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 9, 2024, 12:09 PM IST
  • 'क्रू' की सफलता से खुश हैं कृति सेनन
  • महिला प्रधान फिल्मों को लेकर कही बड़ी बात
फीमेल लीड फिल्मों को लेकर Kriti Sanon ने खुलकर की बात, बोलीं- 'निर्माताओं को पैसा लगाने से...'

नई दिल्ली:Kriti Sanon: इंडियन सिनेमा में महिला प्रधान फिल्मों का असित्व काफी छोटा है. लेकिन समय के साथ इंडस्ट्री में काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं. एक समय था जब फिल्मों में अभिनेत्रियां सिर्फ ग्लैमर के लिए कास्ट की जाती थी. लेकिन आज एक्ट्रेसेस अपने दमपर फिल्में 100 करोड़ के क्लब में एंटर करा रही हैं. करीना कपूर , कृति सेनन और तब्बू की फिल्म 'क्रू' इसका ताजा उदाहरण हैं. वहीं कृति सेनन ने भी महिला प्रधान फिल्मों को लेकर खुलकर बात की है.

कृति ने कही दिल की बात

कृति सेनन को 'क्रू' में काफी पसंद किया गया. एक्ट्रेस फिल्म की सफलता को हिंदी सिनेमा के एक महत्वपूर्ण मोड़ के रूप में देखती है. फिल्म 'क्रू' की सक्सेस पर बात करते हुए कृति ने कहा  'यह एक तरह की नई शुरुआत है. मैं कम से कम एक बदलाव की उम्मीद तो कर रही सकती हूं. दर्शकों को ऐसी फिल्मों से बहुत कम उम्मीदें होती हैं. चीजों को बदलने के लिए उस विश्वास को मजबूत होने की जरूरत है.'

क्या बोलीं एक्ट्रेस

कृति ने निर्माताओं की तरफ इशारा करते हुए कहा कि यदि आप एक फिल्म में उतना ही निवेश करते हैं, जो आप डंकी जैसी फिल्मों पर करते हैं. जाहिर है कि महिला प्रधान फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन शानदार करेंगी.' एक्ट्रेस ने कहा कि लोगों को बेझिझक महिला प्रधान फिल्मों में ज्यादा से ज्यादा पैसा लगाना चाहिए.

'गंगूबाई काठियावाड़ी' है बेस्ट एक्जाम्पल

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' साल 2022 की सुपरहिट फिल्म थी. एक्ट्रेस ने फिल्म का उदाहरण देते हुए कहा कि यह फिल्म भी एक महिला केंद्रित फिल्म थी, लेकिन आज भी लोग इस फिल्म को देखना बेहद पसंद करते हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़