Rakul-Jackky Wedding: अपनी दुल्हन रकुल प्रीत को खास तोहफा देंगे जैकी भगनानी, बेहद खास होने वाली है कपल की शादी

Rakul-Jackky Wedding: 21 फरवरी को रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की शादी होने वाली है. इस बीच खबर है कि जैकी वेडिंग डे पर रकुल प्रीत सिंह को खास तोहफा देने वाले हैं...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 20, 2024, 03:22 PM IST
  • रकुल-जैकी के शादी के फंक्शन हुए शुरू
  • अपनी लव लेडी को खास तोहफा देंगे जैकी
Rakul-Jackky Wedding: अपनी दुल्हन रकुल प्रीत को खास तोहफा देंगे जैकी भगनानी, बेहद खास होने वाली है कपल की शादी

नई दिल्ली:Rakul-Jackky Wedding: बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में 21 फरवरी को शादी करने के लिए तैयार है. कपल के वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. बॉलीवुड के तमाम सितारे कपल की शादी में शामिल होने के लिए गोवा पहुंच गए हैं. इन सबके बीच जैकी ने अपनी दुल्हन के लिए एक प्यारा सा सरप्राइज तैयार कर लिया है.

ये तोहफा देंगे जैकी भगनानी

एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी अपनी शादी को लेकर काफी उत्सुक हैं. वे अपने वेडिंग डे को स्पेशल बनाने की हर छोटी कोशिश कर रहे हैं. वहीं उन्होंने दुल्हनिया रकुल को भी सबसे स्पेशल तोहफा देने की भी पूरी तैयारी कर ली है.  जैकी ने रकुल के लिए एक गाना तैयार किया है, जो वह उन्हें डेडिकेट करेंगे.

पूरी तरह हैं जैकी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जैकी एक लव सॉन्ग अपनी दुल्हन रकुल को डेडिकेट करने वाले हैं. इस सॉन्ग के जरिए वे रकुल संग अपनी लव स्टोरी लोगों को बताएंगे. जैकी इस पल को यादगार बनना चाहते हैं. सॉन्ग का टाइटल बिन तेरे हैं और इसे मयूर पुरीन ने लिखा है. सॉन्ग को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है और जहरा एस खान व रोमी ने गाया है.

इको फ्रेंडली शादी

बकुल और जैक की शादी 21 फरवरी को गोवा में होगी. कपल की शादी में परिवार और क्लोज दोस्त ही शामिल होंगे. रिपोर्ट के अनुसार रकुल और जैकी की शादी इको फ्रेंडली थीम के अनुसार होगी. रकुल और जैकी पहले विदेश में शादी करने वाले थे. लेकिन बाद में जैकी और रकुल ने अपना प्लान बदला और गोवा में शादी करने का फैसला लिया.

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह स्टारर 'डॉन 3' के मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा, जानें लीड एक्ट्रेस क किरदार में कौन सी हसीना आएगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़