शादी के 18 साल बाद हमेशा के लिए अलग हुए Fardeen Khan-नताशा माधवानी, कपल का हुआ तलाक!

Fardeen Khan Natasha Madhvani divorce: बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान और उनकी पत्नी नताशा माधवानी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दोनों ने शादी के 18 साल बाद अलग होने के फैसला लिया है. इस खबर को सुनकर हर कोई शॉक्ड है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 30, 2023, 03:16 PM IST
  • फरदीन खान का टूटा रिश्ता
  • नताशा माधवानी से हुआ तलाक
शादी के 18 साल बाद हमेशा के लिए अलग हुए Fardeen Khan-नताशा माधवानी, कपल का हुआ तलाक!

नई दिल्ली:Fardeen Khan Natasha Madhvani divorce: फिल्म इंडस्ट्री में कब किसका पेचअप और कब किसकी राहें जुदा हो जाएं कुछ पता नहीं चलता है. अब हाल में एक बड़ी खबर सामने आई है. बॉलीवुड स्टार फरदीन खान की शादीशुदा जिंदगी में भी काफी उथल पुथल चल रही है. अपनी खूबसूरती से लड़कियों को दीवाना बनाने वाले एक्टर का घर टूट गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फरदीन खान और उनकी पत्नी नताशा माधवानी ने अलग होने के फैसला ले लिया है. इस खबर ने आते ही बी-टाउन में हलचल मचा दी है.

नताशा माधवानी-फरदीन खान का तलाक!

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नताशा माधवानी और फरदीन खान ने शादी के 18 साल बाद अलग होने का फैसला कर लिया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि नताशा माधवानी और फरदीन खान बीते कुछ समय से अलग रहे थे. जहां फरदीन खान मुंबई में अपनी मां के साथ रह रहे है, तो वहीं नताशा माधवानी लंदन में हैं. अलग-अलग रहने के बाद अब दोनों ने शादी के 18 साल बाद इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला भी कर लिया है. 

फैंस का टूटा दिल

नताशा माधवानी और फरदीन खान से जुड़ी इस खबर के सामने आने के बाद से एक्टर के चाहने वाले हैरान हो गए हैं. हालांकि नताशा माधवानी और फरदीन खान ने इसको लेकर अभी तक इसको लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fardeen F Khan (@fardeenfkhan)

जिसके चलते इस खबर की अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है.

नताशा माधवानी कौन है

जहां फरदीन खान के बारे में हर कोई जानता है. वहीं उनकी पत्नी नताशा माधवानी बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज की बेटी हैं. नताशा माधवानी और फरदीन खान ने 2005 में शादी की थी. इस शादी से नताशा माधवानी और फरदीन खान दो बच्चे हैं एक बेटी और एक बेटा. इस खबर ने सबको हैरान करके रख दिया है. वहीं सभी दोनों के रिश्ते की टूटने की वजह जानना चाहते हैं.

इसे भी पढ़ें: Sonu Nigam Birthday: किसी ने ऑफिस से धक्के देकर निकाला, तो किसी किया अपमान, इस एक गाने ने सोनू निगम की बदल दी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़