सारा अली खान स्टारर 'ऐ वतन मेरे वतन' से इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक हुआ रिवील

Emraan Hashmi first look: सारा अली खान की आने वाली फिल्म ऐ वतन मेरे वतन रिलीज होने के लिए तैयार है. इस बीच फिल्म से इमरान हाशमी का पहला लुक रिवील कर दिया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 11, 2024, 04:32 PM IST
  • 'ऐ वतन मेरे वतन' जल्द होगी रिलीज
  • इमरान हाशमी का लुक हुआ रिवील
सारा अली खान स्टारर 'ऐ वतन मेरे वतन' से इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक हुआ रिवील

नई दिल्ली: Emraan Hashmi first look: एक्ट्रेस सारा अली खान स्टारर प्राइम वीडियो की अमेज़न ओरिजिनल मूवी ऐ वतन मेरे वतन से भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के गुमनाम नायकों को श्रद्धांजलि देने को तैयार हैं. इसमें इमरान हाशमी गेस्ट अपीयरेंस में हैं, जो फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी राम मनोहर लोहिया के किरदार में नजर आने वाले हैं. एक्टर का पहला लुक सामने आ गया है.

इस नए लुक में इमरान को पहचानना मुश्किल है. बता दें, राम मनोहर लोहिया ने अंडरग्राउंड रेडियो को स्थापित करने और चलाने में अहम भूमिका निभाई, जो क्विट इंडिया मूवमेंट के दौरान महत्वपूर्ण था. उन्हें अपनी पूरी यात्रा के दौरान कई बार जेल में डाला गया, कैद किया गया और टॉर्चर भी किया गया. लेकिन ब्रिटिश राज के खिलाफ देश की लड़ाई उन्होंने अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया. 

ऐसे में फिल्म में अपने कैरेक्टर और रोल के बारे में बोलते हुए, इमरान हाशमी ने कहा, “मैंने पहले कभी स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका नहीं निभाई है, और राम मनोहर लोहिया के रूप में खुद को ढालने का मौका मिलना एक बेहद सम्मान की बात है. ”

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

उन्होंने आगे कहा, “उनके अपार योगदान ने भारत के पूरे इतिहास को आकार दिया है और यह वास्तव में उल्लेखनीय है. मैं दर्शकों को मुझे इस नए रूप में देखने का इंतजार कर रहा हूं. ऐसी कहानी का हिस्सा बनना सौभाग्य की बात है जिसे न केवल बताया जाना चाहिए, बल्कि आने वाली पीढ़ियों को भी प्रेरित किया जाएगा.''

ये फिल्म धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है, जिसे करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा द्वारा निर्मित किया गया हैं. वहीं कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी अय्यर और दारब फारूकी ने लिखी हैं. फिल्म में सारा अली खान लीड रोल में हैं, जबकि इमरान हाशमी की गेस्ट अपीयरेंस के साथ सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ' नील और आनंद तिवारी भी अहम भूमिकाओं में हैं. ऐ वतन मेरे वतन का प्रीमियर  21 मार्च को हिंदी में तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- अपनी इस फिल्म में कैटरीना कैफ को नहीं लेना चाहती थीं फराह खान, सालों बाद खोला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़