जेल में काटे दिनों पर छलका Elvish Yadav का दर्द, अभिषेक मल्हान से झगड़े पर भी बोले यूट्यूबर

Elvish Yadav: एल्विश यादव पिछले कुछ समय से लगातार खबरों में बने हुए हैं. हाल ही में उन्हें सांपों के जहर की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था जिसपर अब यूट्यूबर ने हालिया व्लॉग में अपना अनुभव शेयर किया है.

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 18, 2024, 09:07 PM IST
    • जेल में बिताए दिनों पर छलका यूट्यूबर का दर्द
    • बोले- 'भगवान ना करे कि कोई वहां जाए'
जेल में काटे दिनों पर छलका Elvish Yadav का दर्द, अभिषेक मल्हान से झगड़े पर भी बोले यूट्यूबर

नई दिल्ली: Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में, जेल से बाहर आए एल्विश को बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 को जीतने के बाद उनकी लोकप्रियता में गजब का इजाफा देखने को मिला है. यूट्यूबर अपने व्लॉग्स के जरिए भी फैंस को खुद से जुड़ी जानकारी देते रहते हैं. अब हाल ही में, एल्विश ने जेल में पांच रातें बिताने पर चुप्पी तोड़ी है. आइए जानते हैं कि यूट्यूबर ने क्या कहा है.

पार्टियों में सांपों का जहर बेचने का लगा था अरोप 

एल्विश यादव पर रेव पार्टियों में सांपों का जहर बेचने का आरोप लगाया गया था. बाद में उन्हें इसी आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके बाद एल्विश को 14 दिनों की हिरासत में भेज दिया गया, लेकिन इस अवधि से पहले ही उन्हें रिहा कर दिया गया. 26 साल के एल्विश यादव ने हाल ही में एक व्लॉग में जेल में बिताए अपने अनुभव पर खुलकर बात की. वो सोशल मीडिया पर फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, 'भगवान ना करे कोई जेल जाए, बस इतना ही कहना चाहेंगे.'

अभिषेक मल्हान से हुआ एल्विश का झगड़ा 

यूट्यूबर ने कुछ अन्य सवालों के जवाब दिए, जिनमें अभिषेक मल्हान उर्फ 'फुकरा इंसान' के साथ उनके विवाद पर भी एक सवाल शामिल था. उन्होंने इस खबर का खंडन किया और कहा कि दोनों के बीच कभी झगड़ा नहीं हुआ है और जब भी वे शूटिंग के दौरान मिलते हैं, तो बहुत अच्छे से मिलते हैं और उनके बीच कोई मनमुटाव नहीं होता है. 

ये भी पढ़ें- 32 साल के हुए Athiya Shetty के पति KL Rahul, एक्ट्रेस ने दिखाई जन्मदिन की इनसाइड फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़