Do aur Do Pyaar Trailer: प्यार और अफेयर में उलझे रिश्तों की कहानी दिखाएगी फिल्म, मेकर्स ने जारी किया ट्रेलर

Do aur Do Pyaar Trailer Out: विद्या बालन और प्रतीक गांधी की फिल्म 'दो और दो प्यार' का ट्रेलर आज मेकर्स ने जारी कर दिया है. ट्रेलर देखने के बाद फिल्म से दर्शकों के उम्मीदें बढ़ी दिख रही हैं. ट्रेलर के बारे में जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 19, 2024, 08:39 PM IST
    • 'दो और दो प्यार' का ट्रेलर हुआ जारी
    • 9 अप्रैल 2024 को आ रही फिल्म
Do aur Do Pyaar Trailer: प्यार और अफेयर में उलझे रिश्तों की कहानी दिखाएगी फिल्म, मेकर्स ने जारी किया ट्रेलर

नई दिल्ली: Do aur Do Pyaar Trailer Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापिस के लिए तैयार हैं. 'दो और दो प्यार' में विद्या बालन के साथ प्रतीक गांधी, इलियाना डीक्रूज और सेंधिल लीड रोल में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में एक शादीशुदा कपल की कहानी दिखाई जा रही है जो अपने लाइफ से खुश नहीं हैं और अपने रिश्ते में स्पार्क खोने के बाद एकस्ट्रा मैरिटेल अफेयर कर बैठते हैं.

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म दो कपल्स की कहानी है, जो अपने रिश्ते में स्पार्क खोने के बाद एकस्ट्रा मैरिटेल अफेयर के चक्कर में पड़ जाते हैं. मगर अचानक दोनों के बीच एक रात के बाद सब बदल जाता है विद्या बालन और प्रतीक गांधी द्वारा निभाए किरदार के फिर करीब आ जाते हैं, जिसके बाद फिल्म में कॉमेडी और एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का लगता है. विद्या बालन को सीरियल रोल छोड़ रोम-कॉम में देख एक्ट्रेस के फैंस दो और दो प्यार फिल्म के लिए सुपर एक्साइटेड हो गए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

 

 

 

 

19 अप्रैल 2024 को रिलीज हो रही फिल्म

मॉडर्न लव रिलेशनशिप पर बेस्ड 'दो और दो प्यार' फिल्म सिनेमाघरो में 19 अप्रैल को दस्तक देने जा रही है. रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म का डायरेक्शन श्रीषा गुहा थाकुरता ने किया है. बता दें, मां बनने के बाद इलियाना डीक्रूज की यह दूसरी फिल्म है, जो सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. तो वहीं विद्या बालन एक लंबे समय के बाद 'दो और दो प्यार' से वापसी कर रही हैं. 'दो और दो प्यार' के बाद विद्या बालन की बकेट में कार्तिक आर्यन स्टारर 'भूल भूलैया 3' भी है.

ये भी पढ़ें- Angeline-Brad Pitt की कानूनी लड़ाई में नया मोड़, एक्ट्रेस के वकील ने लगाए शारीरिक दुर्व्यवहार के आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़