Salaar की रिलीज से पहले किस बात से नाराज हुए प्रशांत नील? बोले- 'ये कहानी पूरी तरह से देवा और...'

Salaar: प्रशांत नील के निर्दशन में बनी फिल्म सालार बस कुछ घंटो में थिएटर्स में लगने वाली है. फिल्म में प्रभास दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. इसी बीच फिल्म को CBFC की तरफ से A सर्टिफिकेट मिला है जिसपर डायरेक्टर ने कई बातें कही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2023, 06:15 PM IST
    • 'सालार' को A सर्टिफिकेट मिलने पर बोले प्रशांत नील
    • बोले- 'यह कभी नहीं सोचा था....'
Salaar की रिलीज से पहले किस बात से नाराज हुए प्रशांत नील? बोले- 'ये कहानी पूरी तरह से देवा और...'

नई दिल्ली: Salaar: प्रभास की फिल्म 'सालार' 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है. वहीं दूसरी तरफ 'सालार' और 'डंकी' के क्लैश को देखने के लिए भी मिलने वाला है. इस बीच डायरेक्टर प्रशांत नील ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म से जुड़ी कई बातें की है. डायरेक्टर ने फिल्म को A सर्टिफिकेट मिलने पर अपनी राय रखी है. 

सालार को CBFC से मिला A सर्टिफिकेट 

Salaar को A सर्टिफिकेट मिलने के बारे में बात करते हुए प्रशांत नील ने कहा, 'यह कहानी पूरी तरह से देवा और वर्धा के बारे में है. मैंने वर्षों से तेलुगू सिनेमा देखा है और मेरी फिल्म में हिंसा उसकी तुलना में कम है। यह कभी नहीं सोचा था कि किसी फिल्म को इतना हिंसक बनाना है कि उसे ए सर्टिफिकेट मिल जाए. लेकिन गाइडलाइन्स बदल गए हैं और सेंसर बोर्ड ने मुझसे इसमें कुछ कट लगाने के लिए कहा. जब उन्होंने ऐसा कहा तो मैं चुप हो गया क्योंकि मैंने कोई अश्लील फिल्म नहीं बनाई है. फिल्म में हिंसा दिखाने की जरूरत थी. मैं निराश था, लेकिन प्रभास ने मुझसे कहा कि ठीक है.

कहानी सुनकर हैरान हो गए थे पृथ्वीराज सुकुमारन

प्रभास के अलावा, 'सालार: पार्ट वन- सीजफायर' दोस्ती की कहानी है. इसमें सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन एक खास रोल में हैं मलयालम फिल्मों में काम करने वाले पृथ्वीराज ने फिल्म के बारे में बताया,'मुझे उम्मीद नहीं थी कि सालार इस तरह की फिल्म होगी. जब आप कल्पना करते हैं कि केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील देश के सबसे बड़े स्टार्स में से एक प्रभास के साथ एक फिल्म बना रहे हैं, तो आप नहीं सोचते कि ये दो दोस्तों की कहानी होगी.'

ये भी पढ़ें-  Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान को यह सच बता देगा शांतनु, रीवा को मिला नया ऑफर बढ़ाएगा परेशानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़