Video: ऑडियंस के बीच अचानक पहुंच गईं Kriti Sanon, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Kriti Sanon Surprises Fans: कृति सेनन, तब्बू और करीना स्टारर फिल्म क्रू थिएटर में अपनी धाक जमाए हुए है. फिल्म ने दूसरे दिन भी शानदार कमाई की है. इस बीच सोशल मीडिया पर कृति सेनन का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक्ट्रेस फिल्म थिएटर में नजर आ रही हैं.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 31, 2024, 10:55 PM IST
    • फैंस का रिएक्शन देखने थिएटर पहुंची कृति सेनन
    • एक्ट्रेस को थिएटर में देख ऑडियंस हुई एक्साइटेड
Video: ऑडियंस के बीच अचानक पहुंच गईं Kriti Sanon, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्ली: Kriti Sanon Surprises Fans: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'क्रू'  29 मार्च को रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने न सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है, बल्कि वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी फिल्म का जलवा देखने को मिल रहा है. दो दिन में फिल्म ने 40 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है. हर शहर में क्रू फिल्म की स्क्रीनिंग से थिएटर्स खचा-खच भरे हुए हैं. ऐसे में कृति सेनन अपने फैंस का रिएक्शन जानने थिएटर पहुंची.

फैंस से मिलने थिएटर पहुंची कृति सेनन

कृति सेनन रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री 'क्रू' पर दर्शकों का रिएक्शन जानने थिएटर पहुंचती है और उनसे खूब सारी बातें भी करती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं इस दौरान कृति को दर्शकों के बीच एक पायलेट भी मिलते हैं, जिससे एक्ट्रेस मस्ती-मजाक में मांफी भी मांगती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- वे हंसे, मैं मुस्कुराया! यह प्यार मेरे पूरे क्रू के लिए है!! देवियो!! उड़ान भरी हुई है और यह प्यार और हंसी से भरी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमे जैस्मिन (करीना कपूर), दिव्या राणा (कृति सेनन) और गीता (तब्बू) नजर आ रही हैं. जो कोहिनूर नाम की एयरलाइन्स में काम करती हैं. तीनों के सपने बड़े होते हैं, लेकिन जेब खाली. एक दिन तीनों को उनके ही एक सीनियर के गोल्ड की तस्करी करने के बारे में पता चल जाता है. पैसे कमाने के चक्कर में तीनों इसका अवैध धंधा करने की सोचती हैं. इस दौरान वह खूब पैसा भी कमाती हैं, लेकिन ये कमाई ज्यादा दिनों तक नहीं चलती और फिर एक दिन तीनों को अपनी-अपनी गलती रियलाइज होती है. अब इसके आगे क्या होता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

ये भी पढ़ें- Fateh बनेगी Sonu Sood के लिए सबसे शानदार फिल्म? एक्टर ने शेयर किया एक्सपीरियंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़