Video: उंगलियों पर ड्रग्स के नाम पर गिनाते नजर आए एल्विश यादव, अरेस्ट के बाद वायरल हुआ वीडियो

Elvish Yadav Viral Video: यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के विनर रहे एल्विश यादव पर पुलिस ने शिकंजा कसा हुआ है. उनकी जमानत के लिए वकील पूरा जोर लगा रहे हैं. इस बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ड्रग के नाम गिनाते नजर आ रहे हैं.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 22, 2024, 02:45 PM IST
    • एल्विश यादव को पुराना वीडियो वायरल
    • वीडियो में यूटूबर ने गिनाए तरह तरह के ड्रग्स के नाम
Video: उंगलियों पर ड्रग्स के नाम पर गिनाते नजर आए एल्विश यादव, अरेस्ट के बाद वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: Elvish Yadav Viral Video: सांपों के जहर की तस्करी मामले में 14 दिन की जेल की सजा काट रहे फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव पर लगातार शिकंजा कसा हुआ है. यूट्यूबर अभी भी जेल में बंद हैं. एल्विश की जमानत के लिए वकील भी पूरा जोर लगा रहे हैं. एल्विश को लेकर लगातार नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं. इस बीच एल्विश का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर फैंस काफी शॉक्ड हो गए हैं. 

उंगलियों पर ड्रग्स के नाम गिनवाते दिखे एल्विश यादव

एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी बीच उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कई सारे ड्रग्स के नाम लेते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में वह सांप के जहर के बारे में भी बोल रहे हैं. अब एक बार फिर एल्विश लगातार चर्चा में आ गए हैं. पेरोडी अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो में एल्विश उंगलियों पर ड्रग्स के नाम गिनवाते दिख रहे हैं.  वीडियो में एल्विश यादव कह रहे हैं, ''कोकेन, एमडी, स्नेक बाइट, एलएसडी, गांजा, हैश, क्रीम... क्या चाहिए तुझे', एल्विश अपनी बात पूरी कर पाते, इससे पहले बीच में ही कोई कुछ बोलता है जो कि साफ समझ नहीं आता है, इसके जवाब में एल्विश कहते हैं, 'वो मुझे नहीं पता.'

'कोकेन, गांजा, सांप का जहर... क्या चाहिए तुझे!'

एल्विश यादव के इस पुराने वीडियो को देखकर फैंस भी काफी शॉक्ड हो गए हैं. वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा- 'ये शॉकिंग है, सच में', वहीं दूसरे ने लिखा- 'अभी और भी सच आना बाकी है', तीसरे ने कहा, 'ये तो बस शुरुआत है'.

पुलिस खंगाल रही एल्विश का सोशल मीडिया

बता दें कि एल्विश यादव को 17 मार्च को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उनसे पूछताछ हुई थी, लेकिन वह पुलिस को संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए.  सांपों का जहर सप्लाई मामले में पुलिस एल्विश यादव के सोशल मीडिया अकाउंट्स भी खंगला रही है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आईटी एक्सपर्ट की एक टीम यूट्यूबर के फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपलोड वीडियोज की जांच कर रही है. पुलिस फिलहाल इसका ब्यौरा केस डायरी में लिख रही है और बाद में चार्जशीट दाखिल करेगी.

ये भी पढ़ें-  The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा के शो की पहली झलक आई सामने, अपने देखी तस्वीरें?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़