मृणाल ठाकुर संग डेटिंग की खबरों पर बोले बादशाह, दिया ऐसा दिलचस्प जवाब

हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसके रैपर बादशाह और मृणाल ठाकुर साथ के अफेयर्स की खबरें मीडिया में आने लगीं. हालांकि, अब बादशाह ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए एक नोट शेयर किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2023, 09:00 PM IST
    • बादशाह ने दिया मजेदार जवाब
    • मृणाल संग वायरल हुआ था वीडियो
मृणाल ठाकुर संग डेटिंग की खबरों पर बोले बादशाह, दिया ऐसा दिलचस्प जवाब

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया था. इस मौके पर तमाम फिल्मी हस्तियों ने की, लेकिन सभी की ध्यान सिर्फ रैपर बादशाह (Badshah) और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) पर ही रहा. दरअसल, दोनों का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से इनकी डेटिंग की खबरें मीडिया में आने लगीं. हालांकि, अब बादशाह ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए इन्हें अफवाह बताया है.

हाथ थामें दिखे थे मृणाल और बादशाह

इस वीडियो में बादशाह और मृणाल एक-दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं. इसी कारण दोनों के अफेयर्स की खबरें अचानक ही मीडिया में आने लगी.

वहीं, अब बादशाह ने इन्हें सिरे से खारिज करते हुए बहुत दिलचस्प अंदाज में जवाब दिया है. रैपर ने अपी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट साझा करके अफवाहों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

बादशाह ने दिया मजेदार जवाब

बादशाह ने इस नोट में लिखा, 'प्रिय इंटरनेट, आपको एक बार फिर से निराश करने के लिए खेद है, लेकिन जैसा आप सोच रहे हैं वैसा नहीं है.' इसके साथ उन्होंने हंसी वाला इमोजी भी बनाया है. अब बादशाह का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. 

पहले भी जुड़ चुका है मृणाल का नाम

बता दें कि कुछ समय पहले ही खबरें आई थीं मृणाल के एक तेलुगु लड़के को डेट कर रही हैं और जल्द ही उनके साथ शादी के बंधन में भी बंधने वाली हैं. हालांकि, बाद में एक्ट्रेस ने ऐसे दावों को भी खारिज कर दिया.

इन फिल्मों में दिखेंगी मृणाल

दूसरी ओर मृणाल की अपकमिंग फिल्मों पर बात करें तो एक्ट्रेस लगातार कई बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'पिप्पा' रिलीज हुई है. इसके अलावा अब एक्ट्रेस जल्द ही 'हाय नन्ना', 'फैमिली स्टार' और 'पूजा मेरी जान' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. मृणाल के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: क्या टूटने की कगार पर है अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की शादी? नेशनल टेलीविजन पर कह दी ऐसी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़