BMCM: 'बड़े मियां छोटे मियां' में साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन की एंट्री, ए आई पर आधारित होगा किरदार

BMCM: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां 2' जल्द ही थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. इसी बीच फिल्म में एक नए एक्टर की एंट्री होने वाली है. साउथ की फिल्मों में बड़ा नाम कमा चुके पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में विलेन के रोल में नजर आ सकते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2023, 07:32 PM IST
    • 'बड़े मियां छोटे मियां' में मलयाली एक्टर की एंट्री
    • फिल्म में निभा सकते हैं अहम किरदार
BMCM: 'बड़े मियां छोटे मियां' में साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन की एंट्री, ए आई पर आधारित होगा किरदार

नई दिल्ली: BMCM: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां 2' काफी समय से खबरों में चल रही है. ये पहली बार होगा जब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. अब फिल्म में एक नए किरदार का नाम सामने आया है. 

पृथ्वीराज सुकुमारन बनेंगे वीलेन?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने फिल्म में मलयाली एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन का किरदार एक हाईलाइट की तरह होगा और उनका लुक काफी स्पेशल होगा. फिल्म में एक्टर का किरदार एक रोबोटिक साइंटिस्ट का होगा जो ए आई और ड्रोन्स से डील करता दिखेगा. खबरों की माने तो फिल्म में उनका किरदार विलेन का हो सकता है.

फिल्म में कौन-कौन है शामिल?

'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलने वाला है. 'बड़े मियां छोटे मियां' के कई स्टंट सीन्स हॉलीवुड के एक्शन एक्सपर्ट की टीम के साथ शूट किया गए हैं. वहीं, स्टार कास्ट की बात करें, तो फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर भी दिखाई देंगी.

कब रिलीज होगी यह फिल्म?

'बड़े मियां छोटे मियां' के रिलीज की बात करें, तो यह मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. फिल्म साल 2024 में ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है. 'बड़े मियां छोटे मियां' को वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- Most Searched Movies 2023: जानें इस साल कौन सी फिल्में हुई सबसे ज्यादा सर्च, शाहरुख खान की फिल्मों ने मारी बाजी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़