Akshay Kumar: फिर लगेगा कॉमेडी का तड़का, दर्शकों को हंसाने को तैयार अक्षय कुमार, जानिए किसके साथ मिलाया हाथ?

Akshay Kumar: अक्षय कुमार इंडस्ट्री को वो कलाकार हैं जो फिल्मों में अपनी कॉमिक टाइमिंग को लेकर काफी जाने जाते हैं. दर्शकों को उन्हें कॉमेडी रोल में देखना खूब पसंद है. इसी बीच एक्टर को लेकर खबर आ रही है कि वो जल्द ही फुकरे फिल्म के डायरेक्टर के साथ नए प्रोजेक्ट के लिए टीम-अप करने वाले हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2024, 08:03 PM IST
    • कॉमेडी फिल्मों में होगी अक्षय कुमार की वापसी
    • 'फुकरे' फिल्म के डायरेक्टर ने मिलाया हाथ
Akshay Kumar: फिर लगेगा कॉमेडी का तड़का, दर्शकों को हंसाने को तैयार अक्षय कुमार, जानिए किसके साथ मिलाया हाथ?

नई दिल्ली: Akshay Kumar: अक्षय कुमार उन कलाकारों में से एक हैं जो किसी भी तरह के किरदार में ढलना बखूबी जानते हैं. अक्षय ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खासी जगह बनाई है, यूं तो उन्हें हर तरह के किरदार में पसंद किया जाता है मगर उनको पॉपुलैरिटी अपनी कॉमिक टाइमिंग के चलते मिली है. एक्टर की कॉमेडी फिल्मों ने उन्हें फैंस के बीच काफी फेम दिलाया है. इस बीच अक्षय कुमार की अगली फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि उन्होंने कॉमेडी मूवीज के लिए मशहूर फुकरे डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा से हाथ मिलाया है.

कॉमेडी फिल्मों में फिर होगी अक्षय कुमार की वापसी

बीते समय में कॉमेडी फिल्मों से दूरी बनाने वाले अक्षय कुमार जल्द ही इस जॉनर की फिल्मों में वापसी करते हुए नजर आएंगे. सामने आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय और फुकरे डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा आने वाले समय में एक आउट-एंड-आउट कॉमेडी फिल्म में दिखाई दे सकते हैं. 

दांपत्य संबंध और परिस्थितियों पर आधारित होगी फिल्म? 

बताया जा रहा है कि उनकी ये फिल्म दांपत्य संबंध और परिस्थितियों के आधार स्वरुप वाली कॉमेडी मुद्दों को दर्शाएगी. फुकरे फ्रेंचाइजी के बाद मृगदीप एक्टर के साथ इस फिल्म को लेकर काम शुरू कर सकते हैं.  ऐसे में साफतौर पर कहा जाए तो अक्षय कॉमेडी फिल्मों में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हालांकि आने वाले समय में जल्द ही उनकी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. अक्षय के साथ इस मूवी में टाइगर श्रॉफ भी अहम भूमिका में मौजूद हैं.

अक्षय कुमार की अपकमिंग कॉमेडी फिल्में 

अपने 33 साल के फिल्मी करियर के दौरान अक्षय कुमार ने सिंह इज किंग, वेलकम, भागम-भाग, हेरा फेरी के दोनों पार्ट और दे दनादन जैसी कई शानदार कॉमेडी फिल्में की हैं. आने वाले वक्त में भी अक्की इसी जॉनर की कई मूवीज में दिखेंगे, जिनमें जॉली एलएलबी 3, हेरा फेरा 3, हाउसफुल 5 और वेलकम टू जंगल जैसी कई फिल्मों के नाम शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Throwback: प्रियंका-निक की 6 साल पुरानी शादी की तस्वीर हुई वायरल, शादी में ढोल बजाते दिख रहे सिंगर, अपने देखीं?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़