बेटे अकाय के जन्म के बाद पहली बार डिनेर डेट पर निकले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, कपल को देख फैंस हुए एक्साइटेड

Anushka Sharma Virat Kohli spotted: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को हाल में ही एक रेस्टोरेंट के बाह स्पॉट किया गया. बेटे अकाय के जन्म के बाद पहली बार दोनों डिनर डेट पर गए. इस दौरान कपल को ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते देखा गया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 12, 2024, 10:00 AM IST
  • स्पॉट हुए अनुष्का शर्मा-विराट कोहली
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज
बेटे अकाय के जन्म के बाद पहली बार डिनेर डेट पर निकले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, कपल को देख फैंस हुए एक्साइटेड

नई दिल्ली:Anushka Sharma Virat Kohli spotted: पावर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बीती रात बेंगलुरू के एक रेस्टोरेंट में डिनर करते देखे गए. इस दौरान कपल ने ब्लैक आउटफिट कैरी किए हुए थे. अनुष्का ने तीन महीने पहले ही अपने दूसरे बच्चे अकाय को जन्म दिया है और बेटे के जन्म के बाद कपल पहली बार पब्लिकली स्पॉट हुए हैं.

जमकर दिए पोज

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बेंगलूरु के एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंचे थे. इस दौरान कपल ने कैमरे को जमकर पोज दिए. डिनर के लिए अनुष्का ने ब्लैक फ्लोरल टॉप और पैंट कैरी किया था. अपने लुक को एक्ट्रेस ने सिंपल बन और सिल्वर ईययरिंग्स के साथ पूरा किया था. वहीं विराट ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट और पैंट में दिखे. इसके साथ उन्होंने व्हाइट कैप भी कैरी की थी.

पति की बाहें थामे नजर आईं अनुष्का

रेस्टोरेंट से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के डिनर डेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. सामने आई फोटोज में एक तस्वीर में, एक्ट्रेस ने पति विराट के कंधे पर अपना हाथ रखे हैं. वहीं एक दूसरी फोटो में कपल रेस्टोरेंट के स्टाफ के साथ फोटो दे रहा है. इस दौरान भी अनुष्का विराट की बाहें थामे नजर आईं.

फरवरी में दिया अकाय को जन्म

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों आईपीएल मैच के लिए बेंगलुरू में हैं. दूसरी बार मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा कुछ दिन पहले ही स्टोडियम में दिखाई दी थीं. एक्ट्रेस ने फरवरी में बेटे अकाय को जन्म दिया है. इससे पहले अनुष्का-विराट एक बेटी, वामिका के माता-पिता हैं. 

ये भी पढ़ें- जब मधुबाला को देख कपूर खानदान का ये सुपरस्टार खो बैठा था अपने होश, सेट पर भूल गया था अपने डायलॉग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़