Anupamaa Upcoming Twist: जेल से बाहर आएगा तोषू, श्रुति करेगी प्यार का इजहार

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि तोषू जेल से बाहर आ जाएगा. वहीं श्रुति अनुज संग शादी को लेकर सीरियस हो जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 29, 2024, 01:51 PM IST
  • अनुपमा करेगी अनुज से सवाल
  • तोषू जेल से आएगा बाहर
Anupamaa Upcoming Twist: जेल से बाहर आएगा तोषू, श्रुति करेगी प्यार का इजहार

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. एक तरफ अनुपमा आगे बढ़ रही है, वहीं श्रुति भी अनुज संग अपनी शादी को लेकर काफी सीरियस है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि तोषू जेल में अपनी बेटी की बातें याद कर रहा होता है. तभी अनुज वहां आ जाता है. तोषू रोते हुए अनुज से माफी मांगता है. वहीं अनुपमा तोषू के जेल जाने से काफी दुखी होती है. 

तोषू आएगा घर 
तोषू घर आ जाता है. तोषू को देख हर कोई हैरान हो जाता है. तोषू अनुपमा से बोलता है कि वह भाग कर नहीं आया है बल्कि बेल पर आया है. वह बोलता है कि अपनों ने तो साथ नहीं दिया लेकिन पराए लोगों ने मदद की है. अनुज के कहने पर मेरे खिलाफ केस वापस लिया गया है. 

अनुज से मिलने जाएगी अनुपमा 
अनुपमा-अनुज से मिलने जाएगी. वह अनुज से सवाल करेगी कि आपकने तोषू की जमानत क्यों करवाई है. अनुज बोलता है कि क्योंकि वह उसका बेटा है. अनुज आगे बोलता है कि वह तोषू की नाराजगी सह सकता है लेकिन उसे परेशान और दुखी नहीं देख सकता है. 

श्रुति अनुज को लगाएगी गले 
श्रुति अनुज को गले लगाकर आई लव यू बोलेगी. आध्या दोनों को एक साथ देखकर खुश हो जाएगी. आध्या बोलेगी कि उसकी फैमिली पूरी हो गई है. वहीं दूसरी तरफ यशदीप अनुपमा को रोस्टोरेंट के बारे में सच बताना चाहता है कि जल्द ही यह बंद हो जाएगा. लेकिन वह अनुपमा को परेशान देख ये बात नहीं बता पाता है क्योंकि वह उसकी परेशानी को बढ़ाना नहीं चाहता है. 

ये भी पढ़ें- क्यों 'बसंती' के किरदार से आज भी बाहर नहीं आ पाईं हेमा मालिनी? बोलीं- '200 फिल्में करने के बावजूद...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़