Anupamaa Upcoming Twist: अनुज की वजह से श्रुति-आध्या होगी परेशान, अनुपमा को लेकर यशदीप करेगा दिल की बात

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इनदिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. अनुपमा जिस बुटीक में साड़ी लेने जाती हैं उसी बुटीक में अनुज और श्रुति भी आते हैं. जो साड़ी अनुपमा को पसंद होती है अनुज भी उसी साड़ी को पसंद करता है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 1, 2024, 02:19 PM IST
  • अनुपमा और अनुज पसंद करेंगे एक जैसी साड़ी
  • अनुपमा को लेकर दिल की बात करेगा यशदीप
 Anupamaa Upcoming Twist: अनुज की वजह से श्रुति-आध्या होगी परेशान, अनुपमा को लेकर यशदीप करेगा दिल की बात

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों अपने ट्विस्ट की वजह से टीआरपी में बना हुआ है. अनुपमा बापूजी से बात करने के बाद कुकिंग कॉम्पटीशन की तैयारी करेगी. अनुपमा को समझ आता है कि जीत-हार कॉम्पटीशन का हिस्सा है लेकिन उसे कोशिश तो करनी चाहिए. यशदीप और बीजी भी उसका साथ देंगे. 

लीला बा करेगी माहौल खराब 
किंजल की दोस्त अनुपमा, काव्या और बा को बुटीक में इनवाइट करेगी. लीला बा बुटीक के बिजनेस मॉडल को लेकर मनहूसियत भरी बातें करेगी. किंजल उसे समझाएगी कि उसकी दोस्त ग्राहक को सर्विस देने की व्यवस्था की है. बातों-बातों में काव्या अनुपमा को कॉम्पटीशन में हिस्सा लेने के लिए बोलेगी. किंजल अनुपमा को साड़ी गिफ्ट में देगी और उसे कॉम्पटीशन के लिए गुडलक बताएगी. 

आध्या को फिर से होगी चिढ़ 
अनुज, श्रुति और आध्या भी इसी बुटीक में आएंगे. अनुपमा ट्रायल रूम में साड़ी चेंज कर रही होगी. बुटीक में अनुज एक साड़ी पसंद करते हैं. तभी अनुपमा सेम वहीं साड़ी पहने बाहर आती है. पारुल खुश होकर बोलती है कि दोनों की पसंद सेम है. यह सुनकर श्रुति जल जाएगी. माही-परी अनुज से मिलेंगे. इन सब लोगों को देख आध्या चिढ़ जाएगी.  वहीं लीला बा श्रुति को शगुन देगी. श्रुति अनुपमा को जलाने की कोशिश करेगी.

यशदीप बताएगा दिल की बात 
यशदीप बीजी के साथ बातचीत करेगा. यशदीप बोलेगा कि रेस्त्रां के बिजनेस में उसका मन नहीं है लेकिन स्टाफ के लोग उसे परिवार जैसे लगने लगे हैं. वह बताएगा कि कैसे अनुपमा के साथ उनका अलग ही लगाव हो गया है लेकिन उन्हें कहने की हिम्मत नहीं है. बीजी उसे समझाती है. 

ये भी पढ़ें- जब को-स्टार की पत्नी संग मजाक करना Ajay Devgn को पड़ गया था भारी, महिला ने की थी सुसाइड की कोशिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़