Anupamaa Upcoming Twist: वनराज के खिलाफ जाएगी पाखी, श्रुति की वजह से अनुपमा होगी दुखी

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि श्रुति अपनी शादी की तैयारी अनुपमा को देगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 6, 2024, 02:59 PM IST
  • पाखी जाएगी अपने पिता के खिलाफ
  • श्रुति देगी अनुपमा को शादी की जिम्मेदारी
Anupamaa Upcoming Twist: वनराज के खिलाफ जाएगी पाखी, श्रुति की वजह से अनुपमा होगी दुखी

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा और अनुज अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं. अनुज श्रुति से शादी करने जा रहा है. वहीं श्रुति बार-बार अनुपमा को शादी की बात याद दिलाती है. वहीं यशदीप अनुपमा से प्यार करने लगा है वह अनुपमा पर अपना हक जताना शुरू कर दिया. 

वनराज बताएगा सच्चाई
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज पाखी को आरुष के बारे में बताएगा. वनराज उससे बोलता है कि आरुष धोखेबाज है, वो ग्रीन कार्ड दिलाने को लेकर लोगों को लूटता है और उनसे पैसे ले लेता है. वनराज बोलता है कि वह पैसे लेकर भाग जाएगा. पाखी को वनराज की बातों पर यकीन नहीं होता है. वनराज बोलता है कि अगर तुम उससे मिलोगी तो किंजल का घर छोड़ना होगा. पाखी घर छोड़ने के बारे में सोचती है. 

अनुपमा को होगा दुख 
अनुपमा के  हाथ में चोट लग जाती है ऐसे में अनुपमा फैसला करती है कि वह लेफ्ट हाथ से कंपीटीशन में खाना बनाएगी. अनु और यशदीप बातचीत कर रहे होते हैं तभी वहां पर श्रुति आ जाती है. वह पूरे शाह परिवार को अपने कॉकटेल और संगीत नाइट के लिए इनवाइट करती है. श्रुति अनुपमा को बोलती है कि स्पाइस एन चटनी शादी में कैटरिंग करें. यशदीप को बता है कि श्रुति ने ऐसा अनुपमा को दुख पहुंचाने के लिए किया है. वह इस ऑफर को मना कर देगा. 

ऑफर के लिए मान जाएगी अनुपमा 
अनुपमा श्रुति के इस ऑफर को मान जाएगी. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज की शादी में अनुपमा शामिल होगी. अनुपमा के सामने क्या अनुज श्रुति के साथ शादी कर पाएगा. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें- Angeline-Brad Pitt की कानूनी लड़ाई में नया मोड़, एक्ट्रेस के वकील ने लगाए शारीरिक दुर्व्यवहार के आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़