Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा का टूट जाएगा सपना, टीटू के लिए शाह हाउस से भागी डिंपी

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि डिंपी अंश के साथ शाह हाउस छोड़कर चली जाएगी. दूसरी तरफ शो में अनुपमा बेहोश हो जाएगी जिसकी वजह से वह शो से बाहर हो जाएगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 26, 2024, 02:32 PM IST
  • डिंपी ने बेटे के साथ शाह हाउस छोड़ा
  • शो से बाहर होगी अनुपमा टूट जाएगा सपना
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा का टूट जाएगा सपना, टीटू के लिए शाह हाउस से भागी डिंपी

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फुलऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. एपिसोड से शुरुआत में देखने को मिलेगा कि वनराज डिंपी और पोते अंश के लिए परेशान होगा. ऐसे में वनराज बा के साथ बैटकर अपनी परेशानियों के बारे में बताएगा. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या ड्रामा देखने को मिलेगा. 

घर से जाएगी डिंपी 
डिंपी अपने 5 साल के बेटे को लेकर घर से भाग जाएगी. डिंपी अनुपमा को फोन करके इस बारे में बताएगी. डिंपी बताती है कि उसने टीटू को फोन कर दिया है. अनुपमा घबरा जाती है. वह डिंपी को बोलती है कि तुम जहां रहो बस सेफ रहना. ऊधर वनराज को जब इस बारे में पता चलता है वह काफी गुस्सा हो जाता है. वनराज पहले काव्या को सुनाता है कि तुम्हारी वजह से डिंपी घर से गई है. काव्या वनराज को उल्टा जवाब देती हैं. बापू जी बोलते है कि वह तुम्हारी वजह से घर से गई है. 

श्रुति करेगी अनुज से बात
वनराज गुस्से में अनुपमा को फोन करेगी. अनुपमा बोलती है कि आप इंडिया जाकर जो किया है ऐसा कोई नहीं करता है. मुझे पता नहीं है कि डिंपी कहां पर है अगर पता होता तो भी मैं आपको नहीं बताती है.  वहीं अमेरिका में श्रुति अनुज से शादी करने के लिए बोलेगी. साथ ही वह अपनी फीलिंग्स भी बयां करेगी. 

अनुपमा का कॉम्पटीशन 
अनुपमा का कॉम्पटीशन शुरू हो जाएगा. वह काम करेगी. वहीं शो में एक कंटेस्टेंस्ट का मिक्सर खराब हो जाएगा. जिसकी वजह से सभी लोग परेशान हो जाएंगे. अनुपमा को ये देख ट्रॉमा याद आएगा. अनुपमा बेहोश होकर गिर जाएगी. घर में यशदीप और बीजी अनुपमा को बताएंगे कि वह शो से बाहर हो चुकी है. शो से बाहर होने की वजह से अनुपमा फूट-फूट कर रोएगी. 

ये भी पढ़ें- 15 साल की मौसमी चटर्जी ने पूरी की थी बुआ की आखिरी इच्छा, छोटी सी उम्र में ही बसाना पड़ा था घर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़