Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा के जख्मों पर नमक छिड़केगी श्रुति, अनुज की एक्साइटमेंट देख होगी जलन

Anupamaa 4th April Episode Twist: 'अनुपमा' ने आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि आखिरकार कुकिंग कॉम्पिटिशन में अनुपमा का सेलेक्शन हो जाएगा. इस खबर से अनुज को इतनी खुशी होगी कि वह श्रुति के सामने ही अनुपमा की तारीफें करने लगेगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 4, 2024, 02:06 PM IST
    • कॉम्पिटिशन में सेलेक्ट होगी अनुपमा
    • पाखी को वापस भारत भेजेगा वनराज
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा के जख्मों पर नमक छिड़केगी श्रुति, अनुज की एक्साइटमेंट देख होगी जलन

Anupamaa 4th April Episode Twist: 'अनुपमा' के गुरुवार के एपिसोड की शुरुआत होगी उसके राउंड से, जहां अनुपमा जजेज को भरोसा दिलाती है कि वह अपना बेस्ट देगी और उन्हें बिल्कुल निराश नहीं करेगी. अनुपमा की बातों से 2 जजेज तो इम्प्रेस हो जाते हैं, लेकिन एक जज उस पर भरोसा नहीं कर पाता. फिर वह ऑडिशन देकर वहां से चली जाती है. इसके बाद यशदीप और उसके स्टाफ के बाकी लोग पूछते हैं कि कॉम्पिटिशन में सब कैसा रहा. ऐसे में अनुपमा कहती है कि वो अपनी जीत का सेलिब्रेट करने से पहले ऑडिशन देने का जश्न मनाना चाहती है.

पाखी की फिर होगी बहस

दूसरी ओर पाखी का सामान पैक करके वनराज उसे भारत लौटने के लिए कहता है, लेकिन पाखी जाने से इंकार कर देगी. ऐसे में बा कहेगी कि तुझे तो सिर्फ अनुपमा ही सही कर सकती है. पाखी यहां भी बहस करते हुए कहेगी कि वो कौन होती है मुझे कुछ भी कहने वाली, वो 5 साल पहले ही सारे रिश्ते तोड़कर चली गई थी. इसी बीच अनुपमा वहां आ जाती है और पाखी पर जमकर बरस पड़ती है.

अनुपमा करेगी पाखी की बोलती बंद

अनुपमा भड़कते हुए पाखी से कहेगी कि तुम लोगों को ये तो नजर आ गया कि मैं 5 साल तक दूर रही, लेकिन किसी ने भी यह जानने की कोशिश नहीं की कि मुझे क्यों दूर रहना पड़ा. तुम्हारे पिता ने जब सबसे कह दिया कि कोई भी अनुपमा से बात नहीं करेगा और यहां तक कि मैं उनके घर में भी नहीं आ सकती, तब सभी ने चुपचाप इस फैसले को मान लिया. उस समय किसी ने भी नहीं सोचा कि मैं कहां होगी, कैसी होगी.

अनुज के वॉलेट में अनुपमा की फोटो देखेगी श्रुति

उधर, श्रुति, अनुज से कहती है कि काम के बाद शॉपिंग पर चलना है. वहीं, अनुज अपने लैपटॉप पर अपनी फीलिंग्स बयां करता है, जो उसके मन में अनुपमा के लिए हैं, लेकिन वह उसे बता नहीं पाता. इस दौरान श्रुति उससे उसका वॉलेट मांगती है. वैसे जैसे ही उसका पर्स खोलती है तो देखती कि अनुज ने अब भी अपने पर्स में अनुपमा के साथ अपनी फोटो लगाई हुई है. वह तस्वीर को देखकर सोच में पड़ जाएगी.

बाबू जी से मिलेगी अनुपमा

वहीं, अनुपमा बाबू जी से मिलने के लिए जाती है और बातों-बातों में पता लगा लेती है कि बाबू जी पर गुंडों ने हमला किया था. तभी वहां वनराज भी आ जाता है और बाबूजी से माफी मांगता है. इस दौरान काव्या, डिंपल और किंजल जैसे ही अनुपमा को देखती हैं, वह खुश हो जाती हैं और सोचती हैं कि अच्छा हुआ कि वह अनुज के बिना भी खुद को मजबूत बनाने की कोशिश करने लगी है.

अनुज होगा खुश

आगे हम देखेंगे कि श्रुति और अनुज की कार ट्रैफिक सिग्नल पर रुकेगी, जिसमें अनुपमा की साड़ी फंस जाएगी. श्रुति उसे देखकर कार से बाहर निकलेगी और ड्रॉप करने के लिए कहेगी. कार में वह अनुपमा से उसके रेस्टोरेंट बंद होने के बारे में सवाल करेगी. इस दौरान श्रुति कहेगी कि अब उसे वापस भारत ही लौटना होगा, लेकिन वो अनुज और उसकी शादी के बाद ही भारत लौटे. इसी बीच अनुपमा को कॉल आएगा कि वो कॉम्पिटिशन में सेलेक्ट हो गई है. अनुज इस बात से इतना खुश होगा कि उसकी तारीफ करते हुए कहेगी कि खाने में तो उसे कोई हरा ही नहीं सकता.

श्रुति को होगी जलन

अनुमा के लिए अनुज की एक्साइटमेंट देखकर श्रुति को जलन होने लगेगी. तभई अनुपमा कहेगी कि उसे उसके डांस स्कूल पर छोड दे. अनुपमा के कार से उतरने के बाद श्रुति बहाने से उससे मिलने के लिए जाएगी और अनुज के पर्स में रखी फोटो उसे देगी. वह कहेगी कि एक दिल में दो मोहब्बतें नहीं रह सकतीं. अब अनुज की जिंदगी में इस फोटो के लिए कोई जगह नहीं रह गई है.

ये भी पढ़ें- किस डर से विदेश यात्रा नहीं कर पाते शोएब इब्राहिम? उमराह न करने की वजह से भी उठाया पर्दा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़