Anupamaa Spoiler: आध्या का बर्ताव उड़ाएगा अनुपमा के होश, डिंपल के लिए वनराज से भिड़ेंगे बापूजी

Anupamaa 24th April Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि आध्या एक बार फिर से अपनी मां के सामने गुस्सा जाहिर करेगी. अनुपमा खुशी-खुशी श्रुति को हॉस्पिटल देखने जाएगी, लेकिन यहां आध्या का बर्ताव उसके होश उड़ा देगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 24, 2024, 05:00 PM IST
    • अनुपमा संग बदतमीजी करेगी आध्या
    • बापूजी अपने बेटे वनराज को समझाएंगे
Anupamaa Spoiler: आध्या का बर्ताव उड़ाएगा अनुपमा के होश, डिंपल के लिए वनराज से भिड़ेंगे बापूजी

Anupamaa 24th April Episode Spoiler: 'अनुपमा' के बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे अनुपमा, यशदीप के घर बैठी होगी, जहां उसे पता चलेगा कि श्रुति को होश आ गया है. वह खुशी से झूम उठेगी. वह बिना एक पल की भी देरी किए भागती हुई हॉस्पिटल पहुंचेगी, लेकिन वहां वो देखेगी कि अनुज और आध्या पहले ही उसके पास बैठे होंगे. ऐसे में वो अपने कदम पीछे की ओर खींच लेगी. हालांकि, फिर वह हिम्मत करके कमरे में जाएगी. आध्या उसे देखकर अपनी जगह से उठेगी और अनुपमा का हाथ पकड़ कर उसे श्रुति के रूम से बाहर कर देगी.

आध्या उड़ाएगी अनुपमा के होश

आध्या अपनी मां को ताना देते हुए कहेगी, 'आप शायद गलत रूम में आ गई. इसलिए प्लीज मुझे और मेरे परिवार को डिस्टर्ब न करें.' आध्या कहेगी कि उसने एक बार फिर से साबित कर दिया कि खून के रिश्ते खून के ही होते हैं. वह कहेगी, 'आपने फिर मुझमें और परी में से परी को चुना और मुझे मरने के लिए छोड़ दिया. आपका धन्यवाद मुझे याद दिलाने के लिए कि कुछ चीजें कभी नहीं बदल सकतीं. इसलिए अब आप यहां से जा सकती हैं.' इसके बाद वह अनुपमा के मुंह पर दरवाजा बंद कर देगी.

अनुपमा को मिलेगा मैसेज

अनुपमा वहीं, दंग सी खड़ी रह जाएगी. वह इस सदमे से निकलने की कोशिश ही कर रही होगी क तभी उसके फोन पर एक मैसेज आएगा और उसे पता चलेगा कि कल सुपरस्टार शेफ का सेमी फाइनल होने जा रहा है, जहां उसे सुबह 9 बजे तक पहुंचना है. अनुपमा खुद को देगी और फिनाले के लिए तैयार करेगी. 

शाह परिवार में होगा हंगामा

दूसरी ओर अहमदाबाद में एक अलग ही नाटक चल रहा होगा. शाह परिवार में बापूजी अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए बा से कहेंगे कि वनराज, डिंपल के साथ बहुत गलत कर रहा है और वो उससे भी ज्यादा बुरा कर रही है, जो अपने बेटे को इतना गलत करने से भी नहीं रोक रही. हालांकि, लीला कहेगी कि वनराज बिल्कुल ठीक कर रहा है. इसके बाद बापूजी सीधे जाकर वनराज से ही भिड़ जाएंगे.

वनराज को समझाएंगे बापूजी

बापूजी अपने बेटे से कहेंगे, 'डिंपल इस घर की बेटी है, वह कोई भेड़-बकरी नहीं है जिसे कहीं भी खूंटे से बांध दिय जाए. तुझे पूरी जिंदगी मोटी बा से इस बात की शिकायत रही कि उन्होंने शादी के समय तुझसे तेरी पसंद और नापंसद के बारे में नहीं पूछा. तू जिंदगीभर अनुपमा को मसालादानी बुलाता रहा और काव्या की ओर आकर्षित हो गया. अगर उस समय मोटी बा ने तेरे साथ गलत किया तो आज तू डिंपल के साथ गलत करने वाला है.' बापूजी की बातें वनराज को समझ आएगी.

ये भी पढ़ें- The Great Indian Kapil Show Promo: आमिर खान ने खोला अवॉर्ड शो में न जाने का राज, किए दिलचस्प खुलासे  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़