Anupamaa Spoiler: अनुपमा की वजह से श्रुति की जान को खतरा, शो में आएगा ये नया ट्विस्ट

Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस का टीवी सीरियल अनुपमा में बड़ा हंगामा होने वाला है. शो में अनुपमा की वजह से श्रुति को गोली लगेगी. वहीं आध्या के मन में अनुपमा के लिए और नफरत बढ़ेगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 19, 2024, 12:38 PM IST
  • अनुपमा के कारण श्रुति को लगी गोली
  • आध्या को लगेगा सदमा
Anupamaa Spoiler: अनुपमा की वजह से श्रुति की जान को खतरा, शो में आएगा ये नया ट्विस्ट

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा दिनों दिन मजेदार होता जा रहा है. शो में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. जब से शो में नए किरदारों की एंट्री हुई है तब से शो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. वहीं अब शो में एक जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेगा, जिसके बाद एक किरदार को टाटा बाय बाय कहा जा सकता है. अनुपमा में होगा हादसा.

अनुपमा में होगा हादसा

अनुपमा में बड़ा हादसा होने वाला है. तोषू के दुश्मन बने गुंडे एक बार फिर वापसी करेंगे. एक बार फिर वो गुंडे अनुपमा को काफी परेशान करते दिखने वाले हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा, परी, श्रुति और आध्या एक साथ होगें तभी वहां गुंडे आ जाएंगे. शो में काफी हंगामा होगा. 

अनुपमा की वजह से श्रुति को लगेगी गोली

 गुंडे आध्या और परी को पकड़कर अपने कब्जे में ले लेंगे. अपने बच्चों को ऐसे देख अनुपमा काफी परेशान और डर जाएगी. अनुपमा अपनी जान की परवाह किए बिना आध्या को बचाने आगे बढ़ेगी. लेकिन गुंडे उस पर बंदूक तान देंगे. गुंडे अनुपमा पर सिर्फ बंदूक तानेंगे ही नहीं बल्कि गोली भी चला देंगे लेकिन इस दौरान वो गोली श्रुति को लग जाती है. 

अनपमा पर आरोप लगाएगी आध्या

गोली लगने के बाद श्रुति की जान खतरे में आ जाएगी.  उसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाया जाएगा. अब श्रुति को इस हालत में देख आध्या डर जाती है. वो इतनी परेशान हो जाएगी कि इसका सारा दोष अनुपमा पर डाल देगी कि उसकी वजह से ये सब हुआ है. वो अनुपमा से कहेगी कि अगर श्रुति को कुछ हो गया तो वो उसे कभी माफ नहीं करेगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़