Ali Abbas Zafar: 'बड़े मियां छोटे मियां' पहली पसंद थीं कैटरीना कैफ, एक्ट्रेस को लेकर निर्देशक ने कही ये बड़ी बात

Ali Abbas Zafar: अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' को अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है. टीम जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रही है. प्रमोशन के दौरान अली ने फिल्म में कैटरीना कैफ की कास्टिंग को लेकर बड़ी बात कह दी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 3, 2024, 12:45 PM IST
  • 'बड़े मियां छोटे मियां' जल्द होगी रिलीज
  • कैटरीना को कास्ट करना चाहते थे अली अब्बास जफर
Ali Abbas Zafar: 'बड़े मियां छोटे मियां' पहली पसंद थीं कैटरीना कैफ, एक्ट्रेस को लेकर निर्देशक ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Ali Abbas Zafar: अली अब्बास जफर इन दिनों अपनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर यह फिल्म ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. हाल में ही निर्देशक अली अब्बास जफर ने फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कैटरीना कैफ उनकी पहली पसंद थी.

कैटरीना कैफ थी पहली पसंद

प्रमोशन के दौरान निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा जब भी वह कोई फिल्म बनाने जा रहे होते हैं, तो उनके दिमाग में हमेशा कैटरीना कैफ रहती ही रहती हैं.  बीते कुछ सालों में अली अब्बास जफर की निर्देशित कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आ चुकी हैं.

कैटरीना करना चाहती थीं ये फिल्म

हाल ही में कैटरीना कैफ ने फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के ट्रेलर पर रिएक्ट किया था, जिसके जवाब में अली ने एक्ट्रेस से कहा था, 'वह सेट पर कैटरीना की कमी महसूस कर रहे थे. इतना ही नहीं इस दौरान अली ने कैटरीना को उनकी अगली फिल्म के लिए तारीखों को खाली रखने की रिक्वेस्ट भी की थी.'

अली को कौटरीना ने किया था फोन

अली ने 'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म में कैटरीना को लेकर खुलासा किया कि, 'मैं जब भी वह कोई फिल्म बनाता हूं तो फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कैटरीना को दिमाग में रखता हीं. अगर मैं उन्हें फिल्म नहीं कास्ट करता तो वे मुझे कॉल करके पूछती हैं कि 'मुझे यह फिल्म ऑफर क्यों नहीं की गई? 'बड़े मियां छोटे मियां' के दैरान भी उन्होंने मुझे कॉल करके यही सवाल किया था.' बता दें कि ये फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. साथ ही अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' से क्लैश करेगी.

ये भी पढ़ें- बचपन में दोस्तों संग अपने फेवरिट टीवी एक्टर से मिलने पहुंची थी Alia Bhatt, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़