अक्षय कुमार को भारी पड़ गया टाइगर श्रॉफ का फिटनेस चैलेंज, अब रोज लेनी पड़ रही है फिजियोथेरेपी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस समय अपनी अगली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी दमदार अंदाज में नजर आने वाले हैं. फिल्म के सेट पर दोनों एक्टर्स और उनकी टीम फ्री होकर वॉलीबॉल खेलने के लिए निकल पड़ते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 13, 2023, 06:49 PM IST
  • अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ का किया शुक्रिया
  • टाइगर के कारण फिजियोथेरेपी ले रहे हैं अक्षय
अक्षय कुमार को भारी पड़ गया टाइगर श्रॉफ का फिटनेस चैलेंज, अब रोज लेनी पड़ रही है फिजियोथेरेपी

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस समय अपनी अगली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी दमदार अंदाज में नजर आने वाले हैं. फिल्म के सेट पर दोनों एक्टर्स और उनकी टीम फ्री होकर वॉलीबॉल खेलने के लिए निकल पड़ते हैं. अब खेलते हुए एक वीडियो अक्षय ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

Akshay Kumar ने Tiger Shroff के लिए लिखा नोट

अक्षय ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखकर टाइगर का शुक्रिया अदा किया है. साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें टाइगर की वजह से हर रोज फिजियोथेरेपी करवाई पड़ रही है. अक्षय ने लिखा, 'डियर टाइगर, मैं उन लोगों में से नहीं हूं, जो लेटर लिखते हैं. मैं तो उन लोगों में से हूं, जो कुछ भी नहीं लिखते, लेकिन आज एक खास पॉइंट पर आकर मुझे महसूस हो रहा है कि मुझे लिखना चाहिए.'

फिजिकली और मेंटली हो गए टेस्ट

खिलाड़ी कुमार ने आगे लिखा, '32 साल पहले मैंने अपने करियर की शुरुआत एक्शन फिल्म से की थी. इतने सालों में मुझे ऐसा लगा कि मैं सबकुछ कर चुका हू्ं, लेकिन हमाने एंबिशियस प्रोजेक्ट 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग के सिर्फ 15 दिनों में ही मुझे इस बात का ऐहसास हो गया कि मेरा फिजिकली और मेंटली टेस्ट हो गया है.' 

सिर्फ 2 सप्ताह में कंफर्ट जोन से बाहर आ गए अक्षय

अक्षय ने लिखा, 'दर्द, चोट और हड्डी टूटना, ये मेरे लिए नई बात नहीं है. किसी चीज ने मुझे कभी मेरे कंफर्ट जोन से बाहर नहीं निकाला, लेकिन ये अली अब्बास जफर, उनकी टीम… ​​और आपने, सिर्फ 2 सप्ताह में कर दिया. भाई मेरी रोज फिजियोथेरेपी चल रही है. और मैं शिकायत नहीं कर रहा हूं, क्योंकि जिंदगी का मैजिक हमेशा कंफर्ट जोन के बाहर ही आता है.

टाइगर ने आगे बढ़ाई अक्षय की सीमाएं

एक्टर ने आगे लिखा, 'जब हम धक्का देते हैं तो नए दरवाजे खुलते हैं. जब हम धक्का देते हैं तो पहाड़ हिलते हैं. हम इस दुनिया में एक धक्का देकर आते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

धक्का देने से ही जीवन मिलता है. मुझे अपनी सीमाएं आगे बढ़ाने में मजा आ रहा है, खासकर जब ये किसी ऐसे व्यक्ति के साथ हो जो उस साल में पैदा हुआ है जिसमें मैंने काम करना शुरू किया था.'

सिर्फ नंबर लगती है उम्र- अक्षय

अक्षय लिखते हैं,  'आपके साथ ये शूट करके शानदार एहसास रहा, टाइगर. हम कमाल के स्टंट कर रहे हैं, हम फिटनेस की बातें करते हैं, हम वर्कआउट करते हैं और फिर हम वॉलीबॉल भी खेलते हैं, जब तक हम घायल नहीं हो जाते. अब मैं अपने अंदर बदलावों को महसूस करता हूं, मैं अंदर से यंग फील कर रहा हूं और फिटनेस का ये उछाल मुझे फील करा रहा है कि सिर्फ मेरे जन्म प्रमाण पत्र पर ही मेरी उम्र 55 साल है.'

अक्षय ने किया टाइगर का शुक्रिया अदा

अक्षय कुमार ने टाइगर को धन्यवाद देते हुए आगे लिखा, 'मुझे प्रेरित करने, मुझे चुनौती देने और अपनी फील्ड में मुझे अच्छा महसूस कराने के लिए शुक्रिया टाइगर. आपको और बड़े मियां छोटे मियां की पूरी टीम को मेरा प्यार और आशीर्वाद. चीयर्स, अक्षय.' अब एक्टर का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan 'Jawan': शाहरुख खान की 'जवान' को हिट बनाने के लिए मेकर्स की खास तैयारी, क्या काम आएगा ये साउथ फॉर्मूला?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़