BMCM: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के इवेंट में पुलिस ने किया लाठी चार्ज, फैंस ने फेंकी गई चप्पलें

BMCM: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां और छोटे मियां' को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. दोनों ही सितारे इस फिल्म के प्रमोशन में भी कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. इसी बीच खबर आई है कि अब प्रमोशन इवेंट पर भीड़ ने काफी हंगामा मचा दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2024, 02:17 PM IST
    • अक्षय-टाइगर के इवेंट में हंगामा
    • पुलिस को करना पड़ा लाठी चार्ज
BMCM: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के इवेंट में पुलिस ने किया लाठी चार्ज, फैंस ने फेंकी गई चप्पलें

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर खूब सुर्खियों बटोर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. ऐसे में दोनों ही सितारे अपनी फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. बीते सोमवार को दोनों सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में लखनऊ पहुंच थे, लेकिन इस दौरान भीड़ बेकाबू हो गई और पुलिस को लाठी चार्ज तक करना पड़ गया. अब इस इवेंट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफ वायरल हो रहा है.

भीड़ हो गई बेकाबू

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय और टाइगर को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ जमा हुई है. वहीं, दोनों सितारों ने यहां अपने चाहने वालों को लाइव एक्शन स्टंट्स भी करके दिखाए. ऐसे में टाइगर और अक्षय को देख फैंस बेहद उत्साहित हो गए. वहीं, भीड़ भी इतनी बढ़ गई कि उन्हें काबू कर पाना मुश्किल हो गया. इसके बाद कार्यक्रम में बवाल मच गया.

भीड़ ने फेंकी चप्पल

दूसरी ओर भीड़ में से कई लोगों को चप्पल फेंकते हुए भी देखा गया और अचानक भगदड़ मचने लगी. भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. हालांकि, अक्षय और टाइगर की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें पहले ही भीड़ से उचित दूरी पर रखा गया था.

अब इस बवाल को लेकर आयोजकों द्वारा दावा किया जा रहा है कि फैंस के बीच कलाकारों की फेंकी गई चाजों को पकड़ने के लिए हाथापाई हुई, जिससे कि उन्हें रोकने के लिए लगाए गए बैरिकेड्स टूट गए.

ईद पर रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय और टाइगर एक बार फिर अपने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों को हैरान करने वाले हैं. फिल्म में मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय जैसे सितारों को भी अहम रोल्स में देखा जाने वाला है. फिल्म ईद के खास मौके पर सिनेमाघरों में पेश की जाने वाली है.

ये भी पढ़ें- कैमरा के पीछे मस्ती करते दिखे दिलजीत दोसांझ, 'क्रू' के सेट का BTS वीडियो हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़