आपस में भिड़े अजित कुमार और थलपति विजय के फैंस, वजह जान चौंक जाएंगे आप

साउथ में आज दो बिग बजट फिल्में वारिसु - थुनिवु रिलीज हुई हैं. दोनों के लीड एक्टर्स के फैंस आमने-सामने आ गए हैं. वहीं हर किसी को ओपनिंग डे के आंकड़ो का इंतजार है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2023, 01:48 PM IST
  • Varisu-Thunivu हुईं रिलीज
  • बॉक्स ऑफिस पर टिकीं सबकी निगाहें
आपस में भिड़े अजित कुमार और थलपति विजय के फैंस, वजह जान चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली: दक्षिण सिनेमा दुनियाभर में अपने पैर जमा रहा है. एक तरफ जहां फिल्म 'आरआरआर' के नाटू नाटू गाने को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. वहीं, दूसरी तरफ दक्षिण में होने वाले सुपरस्टार के लिए आपस में लोग भिड़े जा रहे हैं. आलम यह है कि साउथ में आज रिलीज हुईं दो फिल्मों के लीड एक्टर्स के फैंस आमने-सामने हो गए हैं. थलपति विजय और अजित कुमार दोनों की फिल्म आज ही रिलीज हुई हैं. 

दोनों बिग बजट फिल्में

कई सालों में ऐसा पहली बार हुआ है, जब दक्षिण में दो फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई हैं. बड़ी संख्या में दर्शक फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंचे हैं. इसी बीच दोनों स्टार्स के फैंस के बीच जंग छिड़ गई है. थलपति विजय और अजित कुमार के फैंस इतने उत्सुक और बेसब्र हुए जा रहे हैं कि सिनेमाघरों में लगे दोनों फिल्मों के पोस्टर्स फाड़े जा रहे हैं. तमिलनाडु से सामने आई एक वीडियो में आप फैंस को ऐसा करते देख सकते हैं.

वीडियो हुआ वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिलनाडु सरकार ने अभिनेता अजित कुमार की 'थुनिवु' और अभिनेता विजय की 'वरिसु' के सुबह 4 बजे और सुबह 5 बजे के शो कैंसिल कर दिए हैं.

सरकार की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक 13 जनवरी से 16 जनवरी तक के शो कैंसिल किए जाते हैं. वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे फैंस हंगामा कर रहे हैं.

कैसी हैं फिल्में

बता दें कि अजित कुमार की 'थुनिवु' का निर्देशन एच विनोद ने किया है. यह फिल्म एक्शन से भरपूर है. फिल्म में अजित कुमार का जबरदस्त एक्शन है. वहीं थलपति विजय की 'वरिसु' एक फैमिली ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में विजय के साथ रश्मिका मंदाना भी नजर आई हैं.

ये भी पढ़ें- Sidharth Shukla की मां रीता की तस्वीर देख फैंस हुए इमोशनल, बोले- 'हंसना भूल गईं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़