अनजान शख्स ने चुकाया सोनू सूद के रेस्तरां का बिल, नेक काम के लिए जाताया एक्टर का आभार

Sonu Sood dinner Bill: सोनू सूद एक्टिंग के साथ-साथ अपने नेक काम करने के लिए जाने जाते हैं. इसलिए उन्हें लोग मसीहा कहते हैं. वहीं एक शख्स ने एक्टर का आभार जताते हुए सोनू सूद के डिनर का बिल भरा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2024, 04:05 PM IST
  • किसी अनजान ने भरा सोनू सूद के रेस्तरां का बिल
  • लोगों की मदद के लिए जाताया एक्टर का आभार
अनजान शख्स ने चुकाया सोनू सूद के रेस्तरां का बिल, नेक काम के लिए जाताया एक्टर का आभार

नई दिल्ली: सोनू सूद न केवल पर्दे पर बल्कि रियल लाइफ के भी हीरो माने जाते हैं. एक्टर अपने नेक काम की वजह से लोगों के बीच काफी पसंद किए जाते हैं. सोनू अक्सर जरुरतमंद लोगों की मदद करते हैं. इसी वजह से लोग उन्हें मसीहा कहते हैं. वहीं एक शख्स से बड़े की प्यारे अंदाज में सोनू सूद का आभार जताया है. सोनू एक रेस्तरां में डिनर करने गए तो एक अजनबी शख्स ने उनका पूरा बिल भर दिया. इसके साथ उस शख्स ने एक्टर के लिए एक नोट भी छोड़ा. 

सोनू ने शेयर किया पोस्ट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि जब वह दुबई में एक रेस्तरां में खाना खाने गए तो किसी शख्स ने उनका पूरा बिल भर दिया. इसके साथ एक नोट भी छोड़ा. इस नोट में लिखा था- आप देश के लिए जो भी अच्छे काम करते हैं उसके लिए शुक्रिया. 

सोनू सूद ने दिया रिएक्शन 
सोनू सूद ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा- मुझे नहीं पता है कि यह किसने किया है, किसी ने रेस्तरां में मेरे डिनर का पूरा बिल दिया है. साथ ही ये प्यारा सा नोट लिखा है. इस नोट ने मेरा दिल छू लिया है. थैंक्यू बड़ी. यह बहुत मायने रखता है. 

फैंस ने दिया अपना रिएक्शन 
एक्टर द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में फैंस अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- यह वह है जो आपने कमाया है, प्यार और सम्मान. एक दूसरे यूजर ने लिखा- आप जो काम कर रहे हैं उसके लिए आप इसके हकदार हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा- अगर आप मुझे भी किसी रेस्तरां में मिले तो मैं भी बिल्कुल ऐसा ही करूंगा. 

ये भी पढ़ें- Crakk- Jeetegaa Toh Jiyegaa Review: जबरदस्त एक्शन से भरपूर है विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़