Vikrant Massey: विक्रांत मैसी-शीतल ठाकुर बने पैरेंट्स, घर आया नन्हा मेहमान

Vikrant Massey-Sheetal Thakur Baby Boy: विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म '12th फेल' में विक्रांत मैसी की एक्टिंग की हर किसी ने तारीफ की. इसी बीच एक्टर को लेकर बड़ी खबर आ रही है, उन्होंने अपने घर एक बेबी बॉय को वेलकम किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 7, 2024, 11:50 PM IST
    • 12th फेल स्टार विक्रांत मैसी के घर से आई गुड न्यूज
    • एक्टर की वाइफ शीतल ठाकुर ने बेटे को दिया जन्म
Vikrant Massey: विक्रांत मैसी-शीतल ठाकुर बने पैरेंट्स, घर आया नन्हा मेहमान

नई दिल्ली: Vikrant Massey-Sheetal Thakur Baby Boy: विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी फिल्म 12 वीं फेल की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए एक्टर की जमकर तारीफ हो रही है. इस बीच अब विक्रांत मैसी की असल जिंदगी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें एक्टर के घर में नन्हे कदमों की एंट्री हो गई है. विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर ने एक बेटे को जन्म दे दिया है. एक्टर ने एक पोस्ट शेयर कर इस बात को साझा किया है. उनके पोस्ट से उनकी खुशी साफ झलक रही है. उन्होंने एक प्यारा सा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, अब हमारे पास भी एक है.

पापा बने विक्रांत मैसी

विक्रांत मैसी और शीतल ने अपने बच्चे की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की है. एक्टर ने पोस्टर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, "O7.02.2024 क्योंकि हम एक हो गए हैं. हम अपने बेटे के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी और प्यार से झूम रहे हैं, प्यार शीतल और विक्रांत."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

सेलेब्स ने दी एक्टर को बधाई 

कपल के इस पोस्ट पर फैंस और बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने कमेंट कर बधाई दी है. भूमि पेडनेकर ने लिखा, बधाई हो. इसके डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी कपल को बधाई दी है. एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला ने लिखा, "बधाई हो. ताहिरा कश्यप, रसिका दुग्गल, सुरभि ज्योति समेत कई सेलेब्स ने कपल को पहले बच्चे की बधाई दी है. 

कैसे शुरू हुई थी लव स्टोरी?

दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों शो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे. इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई और ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. कपल ने एक दूसरे को कुछ समय तक डेट करने के बाद 2022 में शादी कर ली थी. कपल ने 14 फरवरी को अपनी शादी रजिस्टर्ड करवाई थी, इसके बाद 18 फरवरी को शादी कर ली. 

एक्टर की आने वाली फिल्में

विक्रांत के वर्क फ्रंट की बात करे तो हाल ही 12वीं फेल नजर आए थे, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. फिल्म में उन्होंने मनोज शर्मा की भूमिका निभाई और इसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला. एक्टर की पाइपलाइन में 'फिर आई हसीन दिलरुबा' और 'सेक्टर 36' जैसी फिल्में हैं.

ये भी पढ़ें- बहन Arti Singh की शादी को Krushna Abhishek ने किया कन्फर्म, गोविंदा मामा को कॉमेडियन भेजेंगे कार्ड?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़