फिल्म के सेट पर रील बनाने वाले कलाकारों पर भड़के विक्रांत मैसी, फरहान अख्तर को बताया अपनी प्रेरणा

विक्रांत मैसी इस समय लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. अब उन्होंने हाल ही में फरहान अख्तर की तारीफों के खूब पुल बांधे हैं. वहीं, विक्रांत उन सितारों पर भड़के हैं, जो फिल्मों के सेट पर सबसे पहले अपनी रील्स बनाने लगते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2024, 10:31 PM IST
    • विक्रांत ने लगाई फटकार
    • की फरहान की तारीफें
फिल्म के सेट पर रील बनाने वाले कलाकारों पर भड़के विक्रांत मैसी, फरहान अख्तर को बताया अपनी प्रेरणा

नई दिल्ली: विक्रांत मैसी आज उस मुकाम पर हैं जहां तक जाना कई लोगों का सपना होगा. हासांकि, खुद विक्रांत ने भी काफी मेहनत की है. उन्होंने टीवी की दुनिया से अपनी करियर की शुरुआत कर बॉलीवुड में भी सभी को अपनी अदाकारी का दीवाना बना लिया. वहीं, '12th फेल' विक्रांत के करियर में मील का पत्थर साबित हुई है. आज वह हर निर्माता-निर्देशक और दर्शकों की पहली पसंद बन चुके हैं. इसी बीच अब एक्टर ने बॉलीवुड के कुछ सितारों पर निशाना साधते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है.

विक्रांत मैसी ने इन एक्टर्स पर निकाली भड़ास

विक्रांत ने अपने हालिया इंटरव्यू में उन बॉलीवुड हस्तियों पर भड़ास निकाली है जो फिल्मों के सेट पर आकर सबसे पहले रील बनाना शुरू कर देते हैं. समदिश भाटिया संग बातचीत में विक्रांत ने करियर में आए अपने संघर्ष और बॉलीवुड में अपनी शुरुआत को लेकर खुलकर बात की है. विक्रांत ने बताया कि कई बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं जो सेट पर जाते ही रील बनाने लगते हैं और उन्हें यही बर्ताव बिल्कुल पसंद नहीं आता.

सेट पर आकर रील्स बनाने लगते हैं एक्टर्स

विक्रांत ने आगे कहा, 'हमने कई बार देखा है कि कुछ एक्टर्स सेट पर आते हैं और उनकी प्रायोरिटी रील्स बनाना है. मैं यहां किसी का नाम नहीं लूंगा, लेकिन मैं जिनके बारे में बात कर रहा हूं, वो ये जानते है और नहीं जानते तो अब जान जाएंगे. मैं हर बात सामने कहता हूं. मेरे लिए काम से ज्यादा जरूरी कुछ नहीं है. मुझे अपनी जॉब बहुत पसंद है, एक्टिंग मेरे लिए सब कुछ है.' हालांकि, इसी के साथ उन्होंने फरहान अख्तर की तारीफों के पुल भी बांधें.

फरहान अख्तर से प्रेरित हुए विक्रांत

विक्रांत ने कहा, 'मैं फरहान अख्तर का उदाहरण दूंगा. 'मैं उनसे बहुत प्रेरित हूं. उनके पास क्या नहीं है, वह जावेद अख्तर के बेटे हैं. जोया अख्तर की फिल्म 'दिल धड़कने दो' में वह काम कर रहे थे, वह फिल्म के प्रोड्यूसर भी थे, इसके बावजूद वह रिहर्सल के लिए आते थे. उनके हाथ में कभी स्क्रिप्ट नहीं होती थी. उन्हें अपनी सारी लाइन्स याद होती थी, यहां तक की दूसरों की लाइनें भी वो याद करते थे. अगर फरहान अख्तर जैसे कलाकार अपना होमवर्क करते हैं, तो आप लोगों को शर्म आनी चाहिए.'

ये भी पढ़ें- Miss World 2024: अब मिस वर्ल्ड की दौड़ में शामिल हुईं सिनी शेट्टी, क्या फिर भारत का सिर कर पाएंगी गर्व से ऊंचा?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़