Lok Sabha Election 2024: PM मोदी बोले- लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ...

PM Modi in Bengal: प्रधानमंत्री मोदी ने बंगाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लेफ्ट वालों ने और TMC वालों ने बंगाल की इस महानता को चोट पहुंचाई. TMC के शासन में बंगाल में हजारों करोड़ के स्कैम हुए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 26, 2024, 01:22 PM IST
  • PM ने मालदा उत्तर में जनसभा की
  • यहां वे कांग्रेस और TMC पर खूब बरसे
Lok Sabha Election 2024: PM मोदी बोले- लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ...

नई दिल्ली: PM Modi in Bengal: देश में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए दूसरे चरण की वोटिंग हो रही है. इधर, राजनीतिक दल बाकी सीटों पर प्रचार करने में जुटे हुए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के मालदा उत्तर में चुनावी सभा को संबोधित किया. यहां उन्होंने कहा कि आप लोगों का इतना प्यार देखकर लगता है कि मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था या अगले जन्म में मैं बंगाल में किसी मां की गोद में जन्म लूंगा. 

लेफ्ट और TMC पर तीखा हमला बोला
पीएम मोदी ने जनसभा में कहा कि एक वक्त ऐसा भी था जब पश्चिम बंगाल पूरे देश के विकास का नेतृत्व करता था. लेकिन, लेफ्ट वालों ने और TMC वालों ने बंगाल की इस महानता को चोट पहुंचाई. उन्होंने बंगाल के सम्मान को चूर-चूर किया. TMC के शासन में बंगाल में हजारों करोड़ के स्कैम हुए. घोटाले तो TMC करती है और भुगतना बंगाल की जनता को पड़ता है. 

मैं पैसे भेजता हूं, TMC के नेता-मंत्री खा जाते हैं
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कहा कि बंगाल के 50 लाख से ज्यादा किसानों के खाते में PM किसान सम्मान निधि के 8 हजार करोड़ आए हैं. लेकिन TMC सरकार आपको लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ती. मैं केंद्र से पश्चिम बंगाल के विकास के लिए पैसे भेजता हूं, लेकिन TMC के नेता-मंत्री और तोलाबाज मिलकर उन्हें खा जाते हैं.

संदेशखाली मुद्दे पर भी बोले PM
PM मोदी TMC पर तीखा हमला बोलते हुए कहा TMC ‘मां-माटी-मानुष' की बात कहकर सत्ता में आई. लेकिन सबसे बड़ा धोखा महिलाओं के साथ किया. BJP सरकार ने तीन तलाक खत्म किया, तो TMC ने इसकी खिलाफत की. संदेशखाली में महिलाओं पर अत्याचार हुए, TMC सरकार आखिर तक मुख्य आरोपी को बचाने का काम करती रही.

कांग्रेस पर भी साधा निशाना
पीएम ने आगे कहा कि तुष्टिकरण का चुंबक कांग्रेस और TMC को जोड़े रखता है. तुष्टिकरण के लिए दोनों पार्टियां देशहित में लिए गए फैसलों को वापस पलटना चाहती हैं. दोनों दलों में तुष्टिकरण का कॉम्पिटिशन चल रहा है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Chunav: 24 बरस चिमनी-लालटेन के भरोसे रहा ये गांव, इस बार चुनाव आए तो बिजली भी आ गई!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़