पोर्टेबल स्पीकर्स का बादशाह हुआ मार्केट में लॉन्च, ऑडियो क्वॉलिटी गर्दा उड़ा देगी
Advertisement
trendingNow11663613

पोर्टेबल स्पीकर्स का बादशाह हुआ मार्केट में लॉन्च, ऑडियो क्वॉलिटी गर्दा उड़ा देगी

Bt Speaker: इसमें रिचार्जेबल लिथियम बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जिससे ये लगातार 4 घंटे तक म्यूजिक बजा सकता है. इसमें टीडब्ल्यूएस फंक्शन, कंट्रोल बटन और ऑक्स और ब्लूटूथ वी 5.0 मोड के माध्यम से कई कनेक्टिविटी सहित कई फीचर्स मिलते हैं.

पोर्टेबल स्पीकर्स का बादशाह हुआ मार्केट में लॉन्च, ऑडियो क्वॉलिटी गर्दा उड़ा देगी

Portable Wireless Speaker: विंगाजॉय, गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड ने भारत में अपने नए विंगाजॉय प्रो  एसपी-71 बादशाह वायरलेस स्पीकर को टीडब्ल्यूएस फंक्शन के साथ लॉन्च करने की घोषणा की, जिसकी कीमत सिर्फ 2,890 रुपये है. ये वायरलेस स्पीकर यूएसबी चार्जिंग, बिल्ट-इन माइक्रोफोन और पोर्टेबल स्पीकर जैसे फीचर्स से लैस है. इसमें कई कनेक्टिविटी ऑप्शंस हैं जिससे यूजर्स को सहूलियत होती है. 

क्या है खासियत 

एसपी-71 बादशाह वायरलेस स्पीकर नए वायरलेस वर्जन सपोर्ट वी5.0 के साथ आता है और इसे ब्लूटूथ के माध्यम से 10 मीटर रेंज तक साउंडट्रैक में जोड़ा जा सकता है. ये एक मल्टी-फंक्शनल और पोर्टेबल डिवाइस है जिसे आप अपने बैग में रखकर कहीं पर भी जा सकते हैं और इसका इस्तेमाल कर सकते यहीं। इस टीडब्ल्यूएस स्पीकर में हल्के वजन का डिज़ाइन है और यह बेहद सस्टेनेबल है. विंगाजॉय बादशाह को 360 डिग्री म्यूजिक एक्सपीरियंस ऑफर करने के लिए तैयार किया गया है जो आपको काफी पसंद आएगा. 

इस स्पीकर पर 6 महीने की वारंटी मिल रही है, प्रो एसपी-71 बादशाह वायरलेस स्पीकर पूरे भारत में ऑफलाइन स्टोर्स पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. स्पीकर में एफएम कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी हैं, इसलिए यदि आप अपनी मौजूदा प्लेलिस्ट से ऊब चुके हैं, तो आप आसानी से एफएम मोड पर स्विच कर सकते हैं. ये आईफोन, एंड्रॉयड डिवाइस और लैपटॉप के साथ भी कम्पेटेबल और आसानी से जोड़ा जा सकता है, यह स्पीकर एक इनबिल्ट 1800 एमएएच बैटरी के साथ आता है. एक ही चार्जिंग में ये पर 4 घंटे से अधिक समय तक म्यूजिक प्ले कर सकता है.

आपको बता दें कि इस स्पीकर का साइज और इसका डिजाइन इतना जोड़कर है कि आपको इसे कहीं पर भी आ लाने में या ले जाने में दिक्कत नहीं होती है आपको बस इसे अपने बैग में रखना है और आप पूरी तरह से तैयार हैं, घर में होने वाली छोटी मोटी पार्टी और दोस्तों के साथ नाइट आउट में इस स्पीकर का इस्तेमाल किया जा सकता है और खास बात यह है कि आप आउटडोर में भी इससे ठीक-ठाक ऑडियो हासिल कर पाएंगे.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news