IPL 2024: मुंबई की टीम में खटपट! हार्दिक पांड्या से नाराज हुआ यह दिग्गज खिलाड़ी, शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट
Advertisement

IPL 2024: मुंबई की टीम में खटपट! हार्दिक पांड्या से नाराज हुआ यह दिग्गज खिलाड़ी, शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

Mumbai Indians Hardik Pandya: जसप्रीत बुमराह को छोड़कर मुंबई के सभी गेंदबाज महंगे साबित हुए हैं. नबी में रनों की रफ्तार को रोकने की क्षमता है.  उन्होंने कई टी20 टूर्नामेंट और अफगानिस्तान टीम के लिए ऐसा किया है. 

IPL 2024: मुंबई की टीम में खटपट! हार्दिक पांड्या से नाराज हुआ यह दिग्गज खिलाड़ी, शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

Mumbai Indians Hardik Pandya: क्या मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम के अंदर अब दरारें बढ़ती जा रही हैं? अगर कोई ऐसा नहीं सोचता है, तो उसे अफगानिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद नबी की इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नजर डालनी चाहिए, जिसे पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली जीत के बाद उन्होंने शेयर किया था. नबी ने आईपीएल 2024 में फ्रेंचाइजी के लिए बल्लेबाजी और गेंदबाजी करने के सीमित मौके मिलने पर एक प्रशंसक की पोस्ट को शेयर किया. एक फैन ने स्टोरी तब शेयर कि जब मुंबई के कप्तान हार्दिक पंड्या ने मोहम्मद नबी को मैच में गेंदबाजी के लिए नहीं बुलाया.

हार्दिक की कप्तानी पर सवाल

मुंबई ने भले ही पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच को जीत लिया है, लेकिन यह कहना उचित होगा कि वह कम मौके मिलने से निराश हैं. फैन ने इंस्टाग्राम पर मुंबई इंडियंस को टैग करके लिखा, ''आपके कप्तान के कुछ फैसले बहुत अजीब और लोगों को आश्चर्यचकित करने वाले हैं. नबी ने आज गेंदबाजी नहीं की." अफगानिस्तान के इस दिग्गज बल्लेबाज ने आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी), चेन्नई सुपरकिंग्स और पंजाब किंग्स के खिलाफ चार मैचों में कुल 6 ओवर ही फेंके हैं.

ये भी पढ़ें: IPL 2024: मुंबई इंडियंस पर लगा 'DRS चीटिंग' का आरोप, पंजाब के खिलाफ टिम डेविड ने कर दी बड़ी गलती, वीडियो वायरल

 

 

चार मैच में सिर्फ 6 ओवर

दिल्ली के खिलाफ मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू करते हुए नबी ने 2 ओवर किए थे और 8.50 की इकॉनमी रेट से रन दिए थे. आरसीबी के खिलाफ मैच में जब मुंबई ने जीत हासिल की थी, उस मैच में नबी को सिर्फ एक ओवर फेंकने के लिए मिली थी. उन्होंने सात रन दिए थे. चेन्नई के खिलाफ नबी ने 6.33 की इकोनॉमी रेट से 3 ओवर फेंके. उसके बाद पंजाब के खिलाफ उन्हें गेंदबाजी के लिए बुलाया ही नहीं गया.

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: भारत को पाकिस्तान के खिलाफ न्यूट्रल वेन्यू पर खेलना चाहिए टेस्ट? कप्तान रोहित शर्मा ने दिया ये जवाब

आईपीएल में नबी को नहीं मिल रहे लगातार मौके

जसप्रीत बुमराह को छोड़कर मुंबई के सभी गेंदबाज महंगे साबित हुए हैं. नबी में रनों की रफ्तार को रोकने की क्षमता है.  उन्होंने कई टी20 टूर्नामेंट और अफगानिस्तान टीम के लिए ऐसा किया है. नबी को आईपीएल में लगातार पिछले कई सीजन से नहीं मिले हैं. 2019 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए उन्होंने 8 मैच में खेले थे. उसके बाद वह सिर्फ 7 मुकाबलों में ही उतर पाए हैं. 2020 में एक और 2021 में तीन मैचों में खेलने का मौका मिला था. 2022 और 2023 में एक भी मैच नहीं खेले थे.

Trending news