IPL 2024: मुंबई इंडियंस ने आईपीएल से 4 दिन पहले किया बड़ा बदलाव, बेहरेनडॉर्फ हुए बाहर, टीम में नए प्लेयर की एंट्री
Advertisement

IPL 2024: मुंबई इंडियंस ने आईपीएल से 4 दिन पहले किया बड़ा बदलाव, बेहरेनडॉर्फ हुए बाहर, टीम में नए प्लेयर की एंट्री

Mumbai Indians: आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने जा रहा है. सभी टीमों ने आगामी सीजन के लिए अपनी कमर कस ली है. लेकिन 5 बार की विजेता रह चुकी मुंबई इंडियंस ने टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले टीम में बड़ा बदलाव कर दिया है. 

 

MI (Mumbai X)

IPL 2024: आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने जा रहा है. सभी टीमों ने आगामी सीजन के लिए अपनी कमर कस ली है. लेकिन 5 बार की विजेता रह चुकी मुंबई इंडियंस ने टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले टीम में बड़ा बदलाव कर दिया है. मुंबई स्टार पेसर जेसन बेहरेनडोर्फ इंजरी के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं. अब मुंबई ने बेहरेडोर्फ के रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया है. बेहरेनडोर्फ मुंबई टीम की गेंदबाजी कड़ी का अहम हिस्सा थे. 

मुंबई ने किस खिलाड़ी से किया रिप्लेस?

मुंबई की टीम ने बेहरेनडोर्फ के रिप्लेसमेंट के तौर पर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ल्यूक वुड को चुना है. 50 लाख रुपये में ल्यूक वुड मुंबई के खेमें में शामिल हुए हैं. उन्होंने साल 2022 में अपना टी20 और वनडे डेब्यू किया था. अभी तक ल्यूक ने इंग्लैंड के लिए 5 टी20 मैच खेले हैं जिसमें उनके नाम 8 विकेट दर्ज हैं. इसके अलावा 2 वनडे में वे एक भी विकेट हासिल करने में कामयाब नहीं हुए. 

ल्यूक वुड का होगा पहला IPL सीजन

इंग्लैंड के इस तेज गेंदबाज के लिए यह आईपीएल का पहला सीजन होगा. वहीं, बात करें बेहरेनडोर्फ की तो उन्होंने मुंबई के लिए 14 मुकाबलों में अपना योगदान दिया था. बेहरेनडोर्फ ने पिछले सीजन में 12 मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने 14 विकेट अपने नाम किए. अब देखना दिलचस्प होगा कि ल्यूक वुड अपने डेब्यू सीजन में प्रदर्शन से फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं. 

IPL 2024 के लिए MI का स्क्वाड

हार्दिक पांड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), डेवाल्ड ब्रेविस, टिम डेविड, तिलक वर्मा, अर्जुन तेंदुलकर, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल, नेहल वढेरा, शम्स मुलानी, विष्णु विनोद, पीयूष चावला, रोमारियो शेफर्ड, गेराल्ड कोएत्जी, दिलशान मदुशंका, श्रेयस गोपाल, नुवान तुषारा, अंशुल कंबोज, नमन धीर, मोहम्मद नबी, शिवालिक शर्मा, ल्यूक वुड।

Trending news