Mumbai Indians: क्या कप्तान बनने के बाद हुई रोहित शर्मा से बात? दिल जीत लेगा हार्दिक पांड्या का जवाब
Advertisement

Mumbai Indians: क्या कप्तान बनने के बाद हुई रोहित शर्मा से बात? दिल जीत लेगा हार्दिक पांड्या का जवाब

Mumbai Indians: मुंबई का पहला मैच 24 मार्च को गुजरात टाइटंस से होगा. इस पर सबकी नजरें हैं. मुंबई के नए कप्तान हार्दिक पांड्या इससे पहले गुजरात की कमान संभालते थे.

Mumbai Indians: क्या कप्तान बनने के बाद हुई रोहित शर्मा से बात? दिल जीत लेगा हार्दिक पांड्या का जवाब

IPL 2024 Mumbai Indians: आईपीएल की शुरुआत 22 मार्च को चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच से हो जाएगी. उसके दो दिन बाद मुंबई इंडियंस की टीम अपने अभियान की शुरुआत करेगी. मुंबई का पहला मैच 24 मार्च को गुजरात टाइटंस से होगा. इस पर सबकी नजरें हैं. मुंबई के नए कप्तान हार्दिक पांड्या इससे पहले गुजरात की कमान संभालते थे. अब वह उसी टीम के खिलाफ खेलने उतरेंगे. आईपीएल से पहले हार्दिक ने मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा के बारे में बड़ी बात कही है.

मेरे कंधों पर होगा रोहित का हाथ: हार्दिक

मुंबई इंडियंस के प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान हार्दिक पांड्या और कोच मार्क बाउचर ने कई सवालों को लेकर जवाब दिया. हार्दिक से पूछा गया कि क्या उन्होंने मुंबई का कप्तान बनने के बाद रोहित शर्मा से बात की है? इस पर हार्दिक ने दिल जीतने वाली बात कही है. उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा टीम इंडिया के कप्तान हैं और वह उनकी हमेशा मदद करते हैं. उन्हें जब भी जरूरत पड़ेगी रोहित का हाथ उनके कंधो पर होगा. 

रोहित की सफलता को आगे बढ़ाएंगे हार्दिक

हार्दिक ने कहा, ''सबसे पहली बात कि कुछ भी अलग नहीं होगा क्योंकि अगर मुझे किसी भी मदद की जरूरत होगी तो वह मेरी मदद करने के लिए वहां मौजूद रहेंगे. साथ ही वह भारतीय टीम के कप्तान हैं, जो मेरी मदद करते हैं. इस टीम (मुंबई इंडियंस) में उन्होंने अपनी कप्तानी में जो हासिल किया है, अब मैं उसे आगे बढ़ाना चाहता हूं.''

क्या रोहित शर्मा हुई बात?

हार्दिक ने कहा, ''नहीं, वह यात्रा कर रहे हैं. वह खेल रहे हैं. अभी कुछ ही महीने हुए हैं जब से हमने एक-दूसरे को नहीं देखा है. एक बार वह आ जाएं तो हम बातचीत करेंगे." हार्दिक ने इस बात को स्वीकार किया कि मुंबई इंडियंस का कप्तान बनने पर उनका विरोध हुआ है. उन्होंने कहा, "हम प्रशंसकों का सम्मान करते हैं. मैं उस पर ध्यान नहीं देता हूं जिसे मैं नियंत्रित नहीं कर सकता. प्रशंसकों जो कहते हैं उसे कहने का उन्हें पूरा अधिकार है. मैं उनकी राय का सम्मान करता हूं."

Trending news