Weekly Love Horoscope: खत्म होगी पार्टनर की तलाश, होगा प्यार का इजहार, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल
Advertisement
trendingNow12070403

Weekly Love Horoscope: खत्म होगी पार्टनर की तलाश, होगा प्यार का इजहार, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Rashifal: कर्क राशि वाले यदि विवाह के लिए जल्दबाजी नहीं करेंगे तो आने वाले समय में और अच्छी स्थितियां बन सकती हैं. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का लव राशिफल.

Weekly Love Horoscope: खत्म होगी पार्टनर की तलाश, होगा प्यार का इजहार, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 21 to 27 January 2024: इस सप्ताह प्रेमीयुगल पार्टनर के साथ अच्छा व्यवहार करें और साथ ही उनकी कमियों को दूर करने का प्रयास करें. कर्क राशि वाले यदि विवाह के लिए जल्दबाजी नहीं करेंगे तो आने वाले समय में और अच्छी स्थितियां बन सकती हैं. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का लव राशिफल.

1. मेष- आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा व्यवहार करेंगे, उनके प्रति आपकी जिम्मेदारी और प्रेम दोनों के बीच में काफी अच्छा नजर आएगा.

2. वृष- वृष राशि वाले यदि लॉन्ग डिस्टेंस के रिलेशनशिप में है, तो जल्दी-जल्दी बात करते रहनी चाहिए कम्युनिकेशन गैप आपस में गलतफहमियां पैदा कर सकता है.

3. मिथुन- पार्टनर इस सप्ताह कुछ डिमांडिंग हो सकती हैं, यदि वह कहीं शॉपिंग या घूमने की प्लानिंग बनाएं तो अवश्य ही जाए.

4. कर्क- इस सप्ताह यदि आप अपने रिश्ते की बात परिवार वालों से करना चाहते हैं, तो रुक जाएं आगे स्थितियां आपके फेवर में हो सकती हैं.

5. सिंह- सिंह राशि वाले अनावश्यक पार्टनर पर रूल्स रेगुलेशन न बनाएं तो बेहतर होगा, अनावश्यक क्रोध रिश्तों में कुछ खटास पैदा कर सकता है.

6. कन्या- पार्टनर को यदि छोटी-छोटी बात पर क्रोध आ जाता है तो उनके साथ बातचीत करें, कुछ मीठे बोल उन्हें मानसिक रूप से शांति दे सकते हैं.

7. तुला- पार्टनर की तलाश करने वालों की ख्वाहिश इस सप्ताह पूरी होती नजर आ रही है, मित्र ग्रुप की मदद से या किसी आयोजन में मुलाकात हो सकती है.

8. वृश्चिक- यदि इस सप्ताह किन्ही बातों को लेकर आपसी विवाद हो जाए तो पार्टनर को इतना अनावश्यक तीखा न बोले कि यह रिलेशन को खराब कर दे.

9. धनु- धनु राशि वालों के पार्टनर आपसे मदद की उम्मीद रखेंगे, ऐसे में यदि आप उनका पूरा साथ देंगे तो यह रिश्ता और भी मजबूत होता नजर आएगा.

10. मकर- आपके पार्टनर की उन्नति का समय चल रहा है, उनके मार्गदर्शक बनकर आप एक अच्छे सलाहकार साबित हो सकते हैं.

11. कुम्भ- इस राशि वाले अपने पार्टनर के नकारात्मकता को नजरअंदाज करें, बल्कि उन्हें सुधारने का प्रयास करना चाहिए.

12. मीन- मीन राशि वालों को तालमेल बनाकर रखना है, छोटी-छोटी बातों में एक दूसरे पर क्रोध करना रिश्तों में दूरियां पैदा कर सकता है. 

Trending news