Advertisement
trendingPhotos2095390
photoDetails1hindi

173 करोड़ के आलीशन घर में रहती हैं सोनम कपूर, अंदर की PHOTOS देख खुली रह जाएंगी आंखें

Sonam Kapoor Delhi House: सोनम कपूर ने दिल्ली में अपने और आनंद आहूजा के परिवार के घर पर एक खास लंच आयोजित किया था. उन्होंने इस लंच और अपने घर के अंदर की तस्वीरें शेयर की हैं, जो किसी महल से कम नहीं लग रही हैं.

 

1/6

सोनम कपूर आहूजा ने हाल ही में अपने दिल्ली वाले घर में एक खास लंच का आयोजन किया और भारत की संस्कृति का जश्न मनाया. यह लंच उन्होंने अपने दिल्ली वाले घर में रखा था, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है. इस पार्टी के लिए सोनम ने गहरे नीले रंग की ड्रेस को चुना. 

 

2/6

सोनम कपूर ने इस लंच की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कीं, जिससे फैन्स को उनके इस आलीशान घर को अंदर से देखने का मौका मिला. एबीपी लाइव की 2020 की रिपोर्ट के अनुसार, लॉन और विशाल कमरों वाले इस आलीशान घर की कीमत 173 करोड़ रुपये है. 

3/6

रिपोर्ट की मानें तो सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद आहूजा का यह आलीशान मेंशन दिल्ली के सबसे पॉश इलाकों में से एक पृथ्वीराज रोड पर स्थित है. बताया जाता है कि सोनम कपूर का यह घर 3170 वर्ग गज में फैला हुआ है, जो अंदर से बेहद खूबसूरत है.

4/6

सोनम कपूर ने इस लंच की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ''एक दोपहर का भोजन, जिसमें भारत के बारे में बताया गया था. हमारे मेहमानों के लिए हमारे देश की पेशकशों को व्यवस्थित करने और खूबसूरती से पेश करने में मेरी मदद करने के लिए सिया, इरा, करण, रजनीत और मारुत को धन्यवाद. मेरे लिए इस विशेष पोशाक को डिजाइन करने के लिए मेरे प्रिय मित्र कुणाल रावल को धन्यवाद.. यह मेरी अब तक की पसंदीदा पोशाकों में से एक है. यह सचमुच आधुनिक भारत की एक झलक है.''

5/6

सोनम कपूर ने इस लंच के लिए नीले रंग की जैकेट और मैचिंग स्कर्ट पहन कर कई पोज दिए. उनके बैकग्राउंड में भगवान शिव के वाहन नंदी की मूर्ति थी. लकड़ी की मेज हरियाली, मोमबत्तियां, चांदी के हाथी की मूर्तियों के साथ-साथ लाल पत्तियों वाले फूलदानों से भरी हुई थी.

6/6

सोनम कपूर ने अपने डाइनिंग टेबल की झलक भी दिखाई, जो लाल फूलों, मोमबतियों और चांदी के बर्तनों से सजी हुई थी. एक विशाल क्रिस्टल झूमर सोनम कपूर के परिवार के घर में विशाल डाइनिंग रूम का मुख्य आकर्षण था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़