Advertisement
trendingPhotos2095459
photoDetails1hindi

यहां हनीमून एंजॉय कर रही आमिर खान की बेटी आयरा और दामाद नुपुर, कपल के लिए बेस्ट हैं ये डेस्टिनेशन

Honeymoon destination in Indonesia: यदि आप हनीमून के लिए इंडोनेशिया जाने का प्लान कर रहे हैं, तो पार्टनर के साथ अपने ट्रिप को यादगार बनाने के लिए इन यह डेस्टिनेशन पर जा सकते हैं. बता दें हाल ही में शादी के पवित्र रिश्ते में बंधे आमिर खाने के बेटी और दामाद यानी कि आयरा खान और नुपुर पोपोए इंडोनेशिया में हनीमून इंजॉय कर रहे हैं.

बाली

1/5
बाली

बाली को टूरिस्ट कैपिटल भी कहा जाता है. यहां आप सुंदर मंदिर, वाइल्ड लाइफ और बीच घूम सकते हैं. अप्रैल से सितंबर के बीच यहां जाने के लिए सबसे अच्छा टाइम होता है. 

 

माउंट ब्रोमो

2/5
 माउंट ब्रोमो

माउंट ब्रोमो के बिना इंडोनेशिया की खूबसूरती अधूरी है. यहां का नजारा जो भी देखता है खो जाता है. यह जगह एक्टिव वोल्केनो के लिए भी जानी जाती है. यदि आप अपने पार्टनर के साथ कुछ नया एक्सपीरियंस करना चाहते हैं, तो ट्रेकिंग करके इस व्यू को देखना आपके लिए बेस्ट है. यहां आप अप्रैल से अक्टूबर के बीच जा सकते हैं.

 

ओरा बीच

3/5
ओरा बीच

हनीमून के लिए  बेस्ट ओरा बीच सफेद रेत और क्रिस्टल क्लीयर पानी के लिए जाना जाता है. यहां पास के जंगल में ट्रेकिंग के लिए भी आप जा सकते हैं. यदि आप और आपके पार्टनर को एडवेंचर एक्टिविटी पसंद है तो यह जगह आपके लिए बेस्ट है. अप्रैल से अगस्त तक यहां आने का अच्छा समय होता है.

 

कंबोडो

4/5
 कंबोडो

कंबोडो में आप गुलाबी बीच के नीले पानी में डाइविंग का लुत्फ उठा सकते हैं. हनीमून के लिए यह जगह सबसे ज्यादा पसंद की जाती है. इस खूबसूरती का लुत्फ उठाने के लिए मार्च, जून और सितंबर से दिसंबर के बीच का समय सबसे अच्छा माना जाता है.

 

टोगियन आइलैंड

5/5
 टोगियन आइलैंड

रोमांटिक ट्रिप के लिए टोगियन आइलैंड के लिए एक परफेक्ट डेस्टिनेशन है. यहां आप आप वाइट सेंड बीच पर लॉन्ग वॉक पर जा सकते है, या फिर पार्टनर के साथ अंडरवाटर मरीन लाइफ का लुत्फ भी उठा सकते हैं. यहां जाने का सबसे अच्छा समय अगस्त से अक्टूबर के बीच है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़