Advertisement
trendingPhotos2122754
photoDetails1hindi

Rakul-Jackky से पहले इन सितारों ने दो रीति-रिवाजों से रचाया ब्याह, दीपिका-प्रियंका का नाम भी है शामिल

Celebs Married With Two Traditions: रिपोर्ट्स की मानें तो रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने दो रीति-रिवाजों से शादी रचाई है. रकुल और जैकी के  सिख और सिंधी रीति-रिवाज से शादी करने की खबरें हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं रकुल और जैकी से  पहले भी कई सेलेब्स दो रीति-रिवाजों से शादी कर चुके हैं. आइए, यहां जानते हैं किन-किन सेलेब्स ने दो रीति-रिवाजों से ब्याह रचाया है. 

1/5

रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं. ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि कपल ने दो रिवाजों के साथ शादी की है. कहा जा रहा है कि रकुल और जैकी (Jackky Bhagnani) ने सिख और सिंधी रीति-रिवाजों से शादी की है.

2/5

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह: बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल्स में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह ने भी दो रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी. रणवीर और दीपिका की शादी पहले साउथ इंडियन तरह से फिर सिंधी रीति-रिवाजों से हुई थी. 

3/5

नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह: सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी दो रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी. सिंगर नेहा कक्कड़ ने पहले हिंदू और फिर सिख रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी.

4/5

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस ने भी दो रीति-रिवाजों के साथ रॉयल अंदाज में शादी की थी. कपल ने पहले हिंदू और फिर ईसाई रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी. कपल की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.  

5/5

मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने भी दो रीति-रिवाजों के साथ  शादी की थी. मलाइका और अरबाज ने पहले क्रश्चियन फिर मुस्लिम रीति-रिवाज के साथ शादी की थी. हालांकि कपल ने 2017 में अपने रास्ते अलग कर लिए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़