Advertisement
trendingPhotos2196924
photoDetails1hindi

लहंगे में सोनाक्षी तो सूट में अदिति, 'हीरामंडी' के ट्रेलर लॉन्च में स्टार कास्ट ने दिखाया जलवा, देखें Photos

Heeramandi Trailer Launch: संजय लीला भंसाली की अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी' के लिए इन दिनों लोगों के बीच क्रेज देखने के लिए मिल रहा है. डायमंड बाजार की बहुत ही अनोखी कहानी इस सीरीज में दिखाई जाएगी. सोनाक्षी सिन्हा से लेकर मनीषा कोइराला तक, कई सारी एक्ट्रेसेस और एक्टर्स सीरीज में नजर आने वाले हैं. आज सीरीज का ट्रेलर आउट हो गया है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान पूरी स्टार कास्ट कमाल के लुक में दिखी.

मनीषा कोइराला

1/7
मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला इस सीरीज में दमदार किरदार निभाने वाली हैं. ट्रेलर लॉ़न्च इवेंट के दौरान एक्ट्रेस को यूनिक स्टाइल का सूट पहने हुए देखा गया. साथ में उन्होंने चौकर कैरी किया है. 

अदिति राव हैदरी

2/7
अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी ने कुछ समय पहले ही सगाई की है. ऐसे में आजकल वो चर्चा में रहती हैं. इवेंट के दौरान उन्हें ब्लू कलर के शरारे के साथ ग्रीन कलर का सूट पहने हुए देखा गया. एक्ट्रेस का एथनिक अंदाज खूबसूरत लग रहा है. 

संजीदा शेख

3/7
संजीदा शेख

संजीदा शेख हर बार एक नए अंदाज में दिखाई देती हैं. आज भी उन्हें पिंक कलर के लहंगे में देखा गया. लहंगे के साथ संजीदा ने नेकलेस और कानों में इयररिंग्स कैरी किए हैं. 

 

ऋचा चड्ढा

4/7
 ऋचा चड्ढा

जल्द ही मम्मी बनने वाली ऋचा चड्ढा ने भी कमाल का स्टाइल दिखाया. ग्रीन सूट के साथ उन्होंने रेड कलर का दुपट्टा कैरी किया है. ऋचा का कंप्लीट लुक बहुत कमाल नजर आ रहा है.

सोनाक्षी सिन्हा

5/7
सोनाक्षी सिन्हा

'हीरामंडी' में सोनाक्षी सिन्हा मुख्य किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. ऐसे में आज भी उन्होंने कमाल का अंदाज दिखाया. सोनाक्षी ने रेड कलर का लहंगा पहना है, जिस पर सिल्वर वर्क हुआ है. साथ ही कानों में झुमके कैरी किए हैं. 

 

फरदीन खान

6/7
फरदीन खान

इस सीरीज का हिस्सा बन फरदीन खान भी सालों बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. उन्होंने भी आज बहुत रॉयल लुक दिखाया. अभिनेता डैशिंग नजर आ रहे हैं. 

शेखर-अध्ययन सुमन

7/7
 शेखर-अध्ययन सुमन

इन सभी सितारों के साथ अध्ययन सुमन और उनके पापा शेखर सुमन भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं. दोनों को इस सीरीज में स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़