Advertisement
trendingPhotos1841213
photoDetails1hindi

Bollywood Actors Comeback: किसी ने मर्जी तो किसी ने मजबूरी में छोड़ी थी एक्टिंग, अब होने जा रही घर वापसी

Bollywood Actors are making Comeback: बॉलीवुड के कई एक्टर्स हैं जो या तो फ्लॉप करियर के चलते एक्टिंग से दूर हो गए या फिर खुद की मर्जी से अच्छा खासा करियर छोड़ घर पर बैठ गए. लेकिन अब सालों बाद कुछ स्टार्स ने वापसी का मन बना लिया है. कोई 12 तो कोई 8 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहा है.   

इमरान खान करने जा रहे ओटीटी से वापसी

1/5
इमरान खान करने जा रहे ओटीटी से वापसी

Imran Khan: इन दिनों इमरान खान का नाम खूब चर्चा में है. उन्होंने वापसी का मन बना लिया है और अब फाइनली ओटीटी से ये होने वाला है. जी हां..खबर है कि स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज में ऑफिसर के किरदार में वो नजर आने वाले हैं.

4 साल बाद पर्दे पर दिखेंगी अनुष्का

2/5
4 साल बाद पर्दे पर दिखेंगी अनुष्का

Anushka Sharma: साल 2018 में अनुष्का शर्मा की जीरो आई थी. तब से लेकर अब तक अनुष्का ने कैमरों से दूरी बना रखी है. लेकिन अब लंबे गैप के बाद अनुष्का वापसी करने जा रही हैं चकदा एक्सप्रेस से. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही ये रिलीज होगी.

फरदीन खान भी सालों बाद कर रहे वापसी

3/5
फरदीन खान भी सालों बाद कर रहे वापसी

Fardeen Khan: फरदीन खान ने भी मन बना लिया है 13 सालों के बाद फिर से बॉलीवुड में छाने का. कभी इंडस्ट्री के हैंडसम हंक में इनकी गिनती होती थी लेकिन फिर लगातार फ्लॉप होती फिल्मों के चलते फरदीन ने एक्टिंग से दूरी बना ली लेकिन अब वो कमबैक को तैयार हैं.

सलमान की ऑनस्क्रीन बहन की होगी वापसी

4/5
सलमान की ऑनस्क्रीन बहन की होगी वापसी

Akanksha Malhotra: नाम से भले ही आप ना पहचाने लेकिन चेहरा देख पहचान ही गए होंगे. जी हां..गर्व में सलमान खान की ऑन स्क्रीन बहन बनीं आकांक्षा भी अब 18 सालों के बाद फिर से वापसी को तैयार हैं. वो Unreal से एक्टिंग में लौट रही हैं.

करिश्मा कपूर भी करने जा रहीं वापसी

5/5
करिश्मा कपूर भी करने जा रहीं वापसी

Karisma Kapoor: 90 के दशक में टॉप एक्ट्रेस रहीं करिश्मा कपूर कई सालों से कैमरों से दूर अपनी निजी लाइफ में बिजी हैं लेकिन अब वो वापसी को तैयार हैं. 12 सालों के बाद वो फिल्म मर्डर मुबारक में दिखेंगी. जिसकी शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़