Advertisement
trendingPhotos2032395
photoDetails1hindi

ब्लू जीन्स, ब्लैक टॉप... कैजुअल लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई भूमि पेडनेकर, बहन समीक्षा भी आई नजर

Bhumi Pednekar with sister Samiksha: भूमि पेडनेकर और उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आईं, लेकिन दोनों बहनों को एक साथ देखकर पैपराजी कंफ्यूज हो गए. दोनों बिल्कुल एक जैसी लगती हैं. ऐसे में पैपराजी उनसे पूछते हुए नजर आए कि इनमें से भूमि कौन है.

एयरपोर्ट पर भूमि और समीक्षा

1/7
एयरपोर्ट पर भूमि और समीक्षा

पिछले कुछ दिनों से मुंबई एयरपोर्ट पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को स्पॉट किए जाने का सिलसिला बढ़ गया है. अगले साल काम पर वापस जाने से पहले सेलेब्रिटी अपने प्रियजनों के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए शहर से बाहर जा रहे हैं. गुरुवार की सुबह भूमि पेडनेकर और उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर को अपने साल के अंत की छुट्टियों के लिए बाहर निकलते हुए हवाई अड्डे पर पहुंचते देखा गया.

ब्लू जीन्स और ब्लैक कलर का टॉप पहने कैजुअल लुक में दिखीं

2/7
ब्लू जीन्स और ब्लैक कलर का टॉप पहने कैजुअल लुक में दिखीं

भूमि पेडनेकर इस दौरान ब्लू जीन्स और ब्लैक कलर का टॉप पहने कैजुअल लुक में दिखीं. भूमि ने काले रंग का बैग टांगा हुआ था और बालों को खुला छोड़ा हुआ था. भूमि ने सफेद रंग के स्पोर्ट्स शूज पहने हुए थे. कैजुअल लुक में भूमि काफी प्यारी लग रही थीं.

समीक्षा पेडनेकर ने सफेद शर्ट, काली पैंट पहनी थी

3/7
समीक्षा पेडनेकर ने सफेद शर्ट, काली पैंट पहनी थी

वहीं, भूमि की बहन समीक्षा पेडनेकर ने सफेद शर्ट, काली पैंट और सफेद शूज पहने हुए थे. समीक्षा ने बड़ा सा ब्लैक बैग कैरी किया हुआ था. समीक्षा ने भी अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था. कैजुअल लुक में भूमि की बहन भी काफी स्टाइलिश दिख रही थीं.

भूमि-समीक्षा को देख कंफ्यूज हुए पैपराजी

4/7
भूमि-समीक्षा को देख कंफ्यूज हुए पैपराजी

हालांकि, एयरपोर्ट पर भूमि और समीक्षा को एक साथ देखकर पैपराजी थोड़ा कंफ्यूज हो गए थे. दरअसल, भूमि और समीक्षा चेहरे के साथ-साथ कद काठी में भी एक-दूसरे काफी मिलती हैं. ऐसे में पैपराजी को दोनों को पहचानने में थोड़ी मुश्किल हुई.

समीक्षा हैं वकील और उद्यमी

5/7
समीक्षा हैं वकील और उद्यमी

भूमि पेडनेकर के बारे में तो सब ही जानते हैं कि वह एक शानदार एक्ट्रेस हैं, लेकिन उनकी बहन समीक्षा क्या करती हैं? समीक्षा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद को "वकील और उद्यमी" के रूप में पेश करती है. उनकी भी 233000 फॉलोअर्स की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है.

'थैंक यू फॉर कमिंग' में दिखी थी भूमि पेडनेकर

6/7
'थैंक यू फॉर कमिंग' में दिखी थी भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर को आखिरी बार करण बलूनी की फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में देखा गया था. यह फिल्म पांच दोस्तों और महिला यौन सुख की अवधारणा के साथ उनकी मुलाकात के इर्द-गिर्द घूमती है. भूमि के साथ इस फिल्म में शहनाज गिल, डॉली सिंह और कुशा कपिला मुख्य भूमिका में थीं.

बिना किसी सूचना के रिलीज हुए भूमि की 'द लेडी किलर'

7/7
बिना किसी सूचना के रिलीज हुए भूमि की 'द लेडी किलर'

भूमि पेडनेकर की दूसरी फिल्म 'द लेडी किलर' 3 नवंबर को बिना किसी सूचना के रिलीज हो गई. अर्जुन कपूर सहित किसी भी मुख्य कलाकार ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म का प्रचार नहीं किया और मौन रिलीज के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं था. निर्देशक अजय बहल ने पहले कहा था कि फिल्म अधूरी है, लेकिन बाद में उन्होंने दावा किया कि उन्होंने यह बात व्यंग्यात्मक ढंग से कही थी और फिल्म पूरी हो गई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़