Advertisement
photoDetails1hindi

'बड़े मियां छोटे मियां' से 'सिंघम अगेन' तक... 2024 में फैंस का भरपूर एंटरटेनमेंट करेंगी ये हाई ऑक्टेन एक्शन से भरपूर फिल्में

Action Bollywood Movie in 2024: ये साल, 2024 सिनेमा प्रेमियों के लिए काफी जबरदस्त और रोमांचक है. इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई, जिनको बॉक्स ऑफिस और ओटीटी पर फैंस का खूब प्यार मिला. वहीं, आने वाले दिनों में भी कई एक्शन, रोमांच और कुछ लार्जर देन लाइफ फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं, जिनको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस साल बैक-टू-बैक कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जो दर्शकों को निश्चित रूप से शानदार रोमांच के सफर पर ले जाएंगी. चलिए बताते हैं उन फिल्मों के बारे में जो इस साल 2024 में सिनेमाघरों में दर्शकों को मनोरंजन करने वाली हैं. 

सिंघम अगेन

1/5
सिंघम अगेन

बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी मोस्ट अवेटेड एक्शन थ्रिलर फिल्म 'सिंघम अगेन' काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है, जिसमें एक साथ कई बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं. इस साल जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

बड़े मियां छोटे मियां

2/5
बड़े मियां छोटे मियां

पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय और टाइगर के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर जैसे कलाकार एक साथ नजर आने वाले हैं. ये एक्शन से भरपूर फिल्म इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. 

किल

3/5
किल

एक्शन फिल्म 'किल' में राघव जुयाल और तान्या मानिकतला के साथ नवोदित लक्ष्य मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी समय से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो इस साल 5 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. निखिल नागेश भट्ट द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रीमियर अगस्त 2023 में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में किया गया था.

देवा

4/5
देवा

रोशन एंड्रयूज देवा द्वारा निर्देशित शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े की शानदार एक्शन ड्रामा फिल्म 'देवा' को लेकर भी फैंस काफी उत्साहित हैं. फिल्म एक पुलिस अधिकारी के ईद-गिर्द घूमती है, जो एक हाई प्रोफाइल मामले की जांच कर रहा है. जैसे-जैसे वो मामले की गहराई में जाता है. उसे धोखे और विश्वासघात के एक जाल का पता चलता है जो उसे एक रोमांचक और खतरनाक रास्ते पर ले जाता है.

 

बेबी जॉन

5/5
बेबी जॉन

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के निर्देशक एटली कुमार और वरुण धवन की 'बेबी जॉन' साल की मोस्ट अवेटेड एक्शन थ्रिलर फिल्मों में से एक है. कालीस द्वारा निर्देशित उस फिल्म में कीर्ति सुरेश, वामीका गब्बी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. फिल्म को लेकर उम्मीद की जा रही है कि इसमें कुछ जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेंगे, जो दर्शकों को रोमांचित कर देंगे और आपको अपनी सीटों से बांधे रखेंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़