Advertisement
trendingPhotos2136364
photoDetails1hindi

Anant-Radhika Pre-Wedding: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश में पहुंचे अजय देगवन, बेटी और भांजा भी आए नजर

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding Bash: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, जिनके प्री-वेडिंग का समारोह आज 1 मार्च से लेकर 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में आयोजित हो रहा है, जिसमें कई बड़ी हस्तियों के साथ-साथ बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम बड़े स्टार्स शामिल होंगे, जो लगातार जामनगर के एयरपोर्ट पर स्पॉट हो रहे हैं. इसी बीच अजय देवगन भी अपनी बेटी नीसा देवगन और भांजा अमन भी साथ नजर आ रहे हैं. 

अनंत-राधिका प्री-वेडिंग में पहुंचे अजय

1/5
अनंत-राधिका प्री-वेडिंग में पहुंचे अजय

गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, जिनके प्री-वेडिंग का सेलिब्रेशन आज से शुरू हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां पहुंच रही हैं. उन्हीं में से एक अजय देवगन भी हैं, जो पहुंचे हैं, जिनके साथ बेटी नीसा और भांजा अमन भी नजर आ रहे हैं. 

शानदार नजर आए अजय

2/5
शानदार नजर आए अजय

इस दौरान अजय देवगन क्रीम कलर की शर्ट के साथ ब्लैक जींस कैरी किए नजर आए. साथ ही उन्होंने अपने ब्लैक सनग्लासेस लगाए नजर आए. सामने आ रही तस्वीरों में अजय देवगन बेटी नीसा के साथ नजर आ रहे हैं और काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

नीसा का दिखा खूबसूरत अंदाज

3/5
नीसा का दिखा खूबसूरत अंदाज

इतना ही नहीं, तस्वीरों में अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन भी अपने ग्लैमरस अंदाज और शानदार लुक में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में निसा व्हाइट कलर की कुर्ता स्टाइल टॉप के साथ जींस कैरी किए नजर आईं. इस दौरान उन्होंने अपने बालों को हल्का टाई किया हुआ है और चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है. 

अमन देवगन का भी दिया स्टाइल

4/5
अमन देवगन का भी दिया स्टाइल

अजय देवगन और नीसा के अलावा जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे अजय के भांजे अमन देवगन भी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने ब्लैक शर्ट के साथ ब्लैक जींस और ब्लैक सनग्लासेस कैरी किए नजर आ रहे हैं. उनका स्टाइल भी काफी अलग और देखने में शानदार लग रहा है. 

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग

5/5
अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग

बता दें, अनंत और राधिका ने पिछले साल 2023 जनवरी में सगाई की थी, जिसके अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, जो इस साल की सबसे बड़ी शादी होने वाली हैं. ऐसे में दोनों की प्री-वेडिंग का भव्य आयोजन रखा गया है, जो गुजरात के जामनगर में होने वाला है आज रात से. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़