स्कूल में क्लास टीचर ले रही थीं अटेंडेस, बच्चे यस मैम के बजाय बोल रहे- 'जय श्री राम'; Video वायरल
Advertisement
trendingNow12052516

स्कूल में क्लास टीचर ले रही थीं अटेंडेस, बच्चे यस मैम के बजाय बोल रहे- 'जय श्री राम'; Video वायरल

Jai Shree Ram Attendence: एक स्कूल में अटेंडेंस लेने के दौरान एक अनोखी मामला देखने को मिला है, जो अक्सर अन्य स्कूलों में नहीं देखा जाता. स्कूल की क्लास टीचर जब अटेंडेंस ले रही थीं, तो सभी बच्चे 'यस मैम' के बजाय 'जय श्री राम' कह रहे थे.

 

स्कूल में क्लास टीचर ले रही थीं अटेंडेस, बच्चे यस मैम के बजाय बोल रहे- 'जय श्री राम'; Video वायरल

Class Teacher In School: एक स्कूल में अटेंडेंस लेने के दौरान एक अनोखी मामला देखने को मिला है, जो अक्सर अन्य स्कूलों में नहीं देखा जाता. स्कूल की क्लास टीचर जब अटेंडेंस ले रही थीं, तो सभी बच्चे 'यस मैम' के बजाय 'जय श्री राम' कह रहे थे. हालांकि, टीचर ने इस पर बिना कोई रिएक्शन दिए लगातार छात्रों का नाम पुकारती रहीं और बच्चे उन्हें यस मैम के बजाय जय श्री राम-जय श्री राम बोलते रहे. क्लास में किसी ने इस वीडियो को पूरी तरह से रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. टीचर भी 'जय श्री राम' की अटेंडेस लेती रहीं.

क्लास में बच्चे अटेंडेंस में बोल रहे- जय श्री राम

जैसा कि आप वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि टीचर क्लास में ब्लैकबोर्ड के पास खड़ी हुई हैं और एक-एक करके छात्र-छात्राओं के नामों को पुकार रही हैं. कई बच्चे जय श्री राम बोलकर बैठ जा रहे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो हाथ जोड़कर जय श्री राम बोल रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. ऐसा मालूम पड़ रहा है कि जैसे टीचर या किसी अन्य ने उन्हें अटेंडेंस लेते वक्त ऐसा करने के लिए कहा हो. इस वीडियो को एक्स अकाउंट पर @aaravxelvish ने शेयर किया है और अब तक इस वीडियो पर 8 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया. 

 

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक अन्य यूजर ने लिखा, "अब ये कौन सा स्कूल है. अगर कोई दूसरा रिलीजन का बच्चा होगा वो क्या उनके भगवान के नाम से बोलेंगे?" एक अन्य यूजर ने लिखा, "स्कूल में अटेंडेंस लेते वक्त यस सर, यस मैम नहीं, बल्कि जय श्री राम." सोशल मीडिया पर यह वीडियो इसलिए भी वायरल हो रहा है कि 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम मंदिर निर्माण के बाद प्राण-प्रतिष्ठा की जाएगी. इंडिया में लोग श्री राम मंदिर निर्माण पर अलग-अलग तरीके से रील्स बना रहे हैं जो काफी वायरल हो रहे हैं.  

Trending news