Isha Ambani Weight Loss: ईशा अंबानी ने कैसे घटाया इतना ज्यादा वजन, फोटो देखकर यकीन कर पाना हुआ मुश्किल
Advertisement
trendingNow11875174

Isha Ambani Weight Loss: ईशा अंबानी ने कैसे घटाया इतना ज्यादा वजन, फोटो देखकर यकीन कर पाना हुआ मुश्किल

Isha Ambani Transformation: अनंत अंबानी की वेट लॉस जर्नी की खबरें तो आपने कई बार पढ़ी होगी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी बहन ईशा अंबानी ने भी अपनी मेहनत और स्ट्रॉन्ग विल पॉवर की मदद से काफी ज्यादा वजन घटा लिया है. 

Isha Ambani Weight Loss: ईशा अंबानी ने कैसे घटाया इतना ज्यादा वजन, फोटो देखकर यकीन कर पाना हुआ मुश्किल

Isha Ambani Weight Loss Journey: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा अंबानी सिर्फ बिजनेस सर्कल में अपना नाम कमा रही हैं, बल्कि वो धीरे-धीरे सेलिब्रिटी स्टेटस भी हासिल कर रही है. उनके फैशन सेंस की भी अक्सर तारीफ की जाती है. अपने भाई अनंत अंबानी (Anant Ambani) की तरह ईशा भी जबरदस्त वेट ट्रांस्फॉर्मेशन से गुजरी हैं . आइए जानते हैं कि उन्होंने अपना वजन कैसे घटाया.

बदल गया ईशा अंबानी का लुक
ईशा अंबानी का वजन कुछ साल पहले काफी ज्यादा बढ़ गया था, लेकिन फिर वह वजन कम करने में कामयाब रहीं. ईशा को अक्सर जिम में ट्रेनर के साथ वर्कआउट करते हुए देखा जाता है. उनके जुड़वां भाई आकाश अंबानी भी अक्सर उनके साथ रहते हैं।. ईशा अका वजन कम होने से असर उनके फैशन च्वाइसेस पर भी असर पड़ा है. उनके पब्लिक अपियरेंट और उनके द्वारा स्टाइल किए गए कपड़ों में एक खास बदलाव देखने को मिल रहा है.
 

fallback

क्या खाती हैं ईशा अंबानी?

ईशा अंबानी के डाइट के बारे में खुलकर जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि शाकाहारी भोजन खाकर उन्होंने काफी ज्यादा वजन कम किया है. ईशा अंबानी एक गुजराती हैं और एक स्ट्रिक्ट वेजिटेरियन डाइट (Strict Vegetarian Diet) फॉलो करती हैं। ईशा अंबानी अपने फिटनेस लेवल को बनाए रखने के लिए जिम भी जाती हैं. ईशा अंबानी अपने वजन को मेंटेन रखने के लिए वेट ट्रेनिंग(Weight Training), योग (Yoga) और एक अच्छी डाइट रूटीन अपनाती हैं.

fallback

अनंत अंबानी ने भी घटाया था वजन

कुछ वक्त पहले, ईशा अंबानी के भाई अनंत अंबानी (Isha Ambani's brother Anant Ambani) ने भी जबरदस्त तरीके से वजन घटाया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनंत ने महज 18 महीनों में नेचुरली 108 किलो वजन कम किया था. इसके लिए वह रोजाना 5-6 घंटे एक्सरसाइज करते थे, जिनमें इसमें 21 किमी की वॉकिंग, योग, वेट ट्रेनिंग, फंक्शनल ट्रेनिंग और कार्डियो शामिल थे. अनंत ने वजन घटाने के लिए जीरो शुगर, हाई प्रोटीन, लो फैट, लो कार्ब डाइट फॉलो की. वो हर दिन 1200-1400 कैलोरी का सेवन कर रहे थे. उन्होंने बहुत सारी सब्जियों और फलों से युक्त एक साधारण आहार खाया. हालांकि आज अनंत का वजन एक बार फिर बढ़ चुका है. कई हेल्थ एक्सपर्ट्स मानते हैं कि अगर आप वेट लूज करने के बाद दोबारा पुराने लाइफस्टाइल पर आएंगे तो दोबारा वजन बढ़ सकता है.
 

fallback

Trending news