Advertisement
trendingPhotos2128760
photoDetails1hindi

सचिन तेंदुलकर वाइफ अंजलि तेंदुलकर के साथ में आए नजर, 50 की उम्र में खुद को ऐसे रखते हैं स्टाइलिश

सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर दोनों ही बेहद खूबसूरत कपल हैं. इनकी  लव स्टोरी बेहद ही शानदार है. दोनों साथ में बेहद ही क्यूट नजर आते हैं. क्रिकेट जगत के भगवान सचिन तेंदुलकर 50 की उम्र में बेहद ही स्टाइलिश नजर आते हैं वहीं उनकी वाइफ अंजलि तेंदुलकर भी 55 की उम्र में अपनी फिटनेस और स्टाइल का खूब ध्यान रखती हैं. हाल ही में दोनों को साथ में देखा गया.

सचिन तेंदुलकर अपनी वाइफ अंजलि तेंदुलकर

1/5
सचिन तेंदुलकर अपनी वाइफ अंजलि तेंदुलकर

क्रिकेट जगत के भगवान सचिन तेंदुलकर अपनी वाइफ अंजलि तेंदुलकर के साथ में आए नजर. दोनों की जोड़ी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. दोनों की लव स्टोरी भी काफी ज्यादा स्पेशल है. दोनों बेहद ही स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. अंजलि कलरफुल मिडी ड्रेस में दिखीं वहीं सचिन ने शर्ट और पैंट पहनी है. 

उम्र

2/5
उम्र

इन दोनों के लुक को देखकर इनकी उम्र का पता लगा पाना काफी मुश्किल होगा. आपको बता दें सचिन तेंदुलकर 50 साल के हैं और उनकी वाइफ 56 साल की हैं. दोनों अभी भी बेहद ही यंग नजर आ रहे हैं. अंजलि तेंदुलकर की खूबसूरती देखकर फैंस उनकी दीवाने हो जाते हैं.

रोमांटिक जोड़ी

3/5
रोमांटिक जोड़ी

अंजलि तेंदुलकर ने बालों को खुला रखा हुआ है और कानों में छोटे से व्हाइट कलर के ईयररिंग भी पहने हुए हैं. दोनों की जोड़ी बेहद ही रोमांटिक और खूबसूरत है. दोनों ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया था. 24 मई, 1995 में दोनों ने शादी भी कर ली थी.

साइट बैग

4/5
साइट बैग

अंजलि तेंदुलकर ने ब्लैक कलर का साइट बैग कैरी किया हुआ है. एक हाथ में वॉच और दूसरे में ब्रेसलेट पहना हुआ है. सचिन ने भी हाथों में वॉच पहनी हुई है. दोनों की जोड़ी फैंस को खूब ज्यादा पसंद आती हैं. पैरों में खूबसूरत से सैंडल पहने हुए हैं.

एक से बढ़कर एक फोटोज

5/5
एक से बढ़कर एक फोटोज

अगर आप भी 50 हैं या उससे ज्यादा एज के हैं तो आप सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर की तरह खुद को इस तरह से स्टाइलिश दिख सकते हैं. पैपराजी से दोनों की एक से बढ़कर एक फोटोज ली है. अंजलि तेंदुलकर की स्माइल काफी ज्यादा अच्छी लग रही है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़