भारत के साथ सेमीफाइनल में इस टीम का होगा मुकाबला!, देखें 3 टीमों में क्‍या बन रहे समीकरण?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1952620

भारत के साथ सेमीफाइनल में इस टीम का होगा मुकाबला!, देखें 3 टीमों में क्‍या बन रहे समीकरण?

World Cup 2023: गुरुवार यानी 9 नवंबर को बेंगलुरु के एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में श्रीलंका और न्‍यूजीलैंड के बीच मैच खेला गया. रोमांचक मुकाबले में न्‍यूजीलैंड ने शानदार जीत दर्ज की. ऐसे में माना जा रहा है कि सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चौथी टीम न्‍यूजीलैंड ही होगी. 

भारत के साथ सेमीफाइनल में इस टीम का होगा मुकाबला!, देखें 3 टीमों में क्‍या बन रहे समीकरण?

World Cup 2023: वर्ल्‍ड कप 2023 में भारत समेत तीन टीमें सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं. अब एक और टीम को क्‍वालीफाई होना है. माना जा रहा है कि सेमीफाइनल में क्‍वालीफाई करने वाली चौथी टीम न्‍यूजीलैंड ही हो सकती है. हालांकि, इससे पहले न्‍यूजीलैंड, पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच कड़ा मुकाबला होना है. तो आइये जानते हैं कौन सी टीम चौथे पायदान पर पहुंच सकती है, क्या समीकरण बन रहे हैं

ये बन रहे समीकरण 
दरअसल, गुरुवार यानी 9 नवंबर को बेंगलुरु के एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में श्रीलंका और न्‍यूजीलैंड के बीच मैच खेला गया. रोमांचक मुकाबले में न्‍यूजीलैंड ने शानदार जीत दर्ज की. ऐसे में माना जा रहा है कि सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चौथी टीम न्‍यूजीलैंड ही होगी. 

11 को पाकिस्‍तान और इंग्‍लैंड की टीमें होंगी आमने-सामने 
न्‍यूजीलैंड की जीत के साथ वह 10 अंक पर पहुंच गई. उसका नेट रनरेट भी +0.743 का हो गया है. वहीं, अगर पाकिस्तान और अफगानिस्तान की बात करें तो सेमीफाइनल में चौथे नंबर की दावेदारी कर रही है. बता दें कि पाकिस्तान का आखिरी मैच इंग्लैंड से 11 नवंबर को होगा. 

पाकिस्तान के सामने ये चुनौती 
कोलकाता के ईडन गार्डेन मैदान में होने वाले इस मुकाबले में पाकिस्‍तान को इंग्‍लैंड के खिलाफ 287 रनों के अंतर से मैच जीतना होगा. वहीं, यदि इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान टीम बाद में बैटिंग करती है तो उसे 16 गेंदों में ही इंग्लैंड को हराना होगा और 284 गेंद बाकी रहते हुए मुकाबला जीतना होगा. 

Dhanteras 2023: टैरो कार्ड से जानिए धनतरेस पर किसकी खुल रही किस्मत और किन बातों का रखना है ख्याल

Trending news