Amroha News: फौजी की पत्नी ने SI पर लगाया धमकी देने का आरोप, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस तो हुआ नया कांड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1884334

Amroha News: फौजी की पत्नी ने SI पर लगाया धमकी देने का आरोप, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस तो हुआ नया कांड

Amroha News: अमरोहा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक महिला का आरोप है कि उसे इंस्पेक्टर ने धमकी दी है. आरोपी इंस्पेक्टर का कहना है कि 20 लाख रुपये लेने के बाद अब वह लौटाने का नाम नहीं ले रही. महिला की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई करने पहुंची तो एक और कांड हो गया.

Amroha News: फौजी की पत्नी ने SI पर लगाया धमकी देने का आरोप, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस तो हुआ नया कांड

विनीत अग्रवाल/अमरोहा : यूपी के अमरोहा में एक महिला की शिकायत पर पुलिस अपने ही विभाग के इंस्पेक्टर को गिरफ्तार करने पहुंची. आरोप है कि इंस्पेक्टर ने व्हाट्सएप पर महिला को धमकी दी. पुलिस मौके पर पहुंची तो कथित आरोपी थानेदार छत से कूद गया. इससे उसका पैर टूट गया. अब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया  है. यहां जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

यह पूरा मामला अमरोहा जनपद के थाना रजबपुर में स्थित गांव हिमायूं नगर का है. इस पूरे हंगामे के दौरान गांव में भीड़ लगी रही. रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी इंस्पेक्टर निरंजन सिंह सिरोही की तैनाती गाजियाबाद के लिंक रोड थाने में थी. उसके खिलाफ बीते मई में क्षेत्र के एक गांव निवासी फौजी की पत्नी ने गजरौला में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. 

महिला का आरोप है कि 26 अप्रैल की रात साढ़े 11 बजे वह गजरौला थाना क्षेत्र में फौजी के घर आया. यहां फौजी की मां पर उसने जानलेवा हमला किया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई. फौजी की पत्नी के शोर मचाने पर आए ताऊ को देख वह भाग गया था. आरोप है कि इंस्पेक्टर झूठे केस में फंसाने की धमकी देता था.  

यह भी पढ़ें: ज्योति मौर्या और पति आलोक के तलाक में फंसा नया पेंच, इंतजार एक महीने और बढ़ा

थाना गजरौला पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 506-जान से मारने की धमकी देना, 323-गाली गलौज करने, 352- हमला करने, 67 सूचना प्रौद्योगिकी ( संशोधन ) अधिनियम (आईटी एक्ट) के तहत रिपोर्ट दर्ज की थी. तब से पुलिस उसे तलाश कर रही थी. बृहस्पतिवार को पुलिस को सूचना मिली कि गांव रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव हिमायूं नगर वह अपने घर पर आया हुआ है. इस पर गजरौला पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी. ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस को देख वह भागने के लिए छत से कूद गया. इससे उसका पैर टूट गया. हालांकि इंस्पेक्टर क्यों कथित रूप से धमकी दे रहा है, इसकी वजह भी साफ नहीं है.

इंस्पेक्टर का दावा भी चौकाने वाला
हालांकि इस्पेक्टर का दावा भी चौकाने वाला है, उसका कहना है कि महिला ने 20 लाख रुपये लिए हैं. अब पैसे मांगने पर वह इस तरह के हथकंडे अपना रही है. बहरहाल, इसमें दोनों पक्ष में कौन सच है कौन झूठा, इसका पता पुलिस की जांच के बाद ही लगेगा. लेकिन जिस तरह झूठे अपराधिक मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, ऐसे में पुलिस को ईमानदारी से जांच करने की जरूरत है. 

Watch: भारी बारिश से जोशीमठ के कई गावों में भूस्खलन, मकान ढहने के वीडियो सामने आए

Trending news