Lok Sabha Election 2024 : अमेठी से चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी, पार्टी के सांसद ने दिए संकेत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1577182

Lok Sabha Election 2024 : अमेठी से चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी, पार्टी के सांसद ने दिए संकेत

लोकसभा 2024 के चुनाव से पहले यूपी में नया गठबंधन बनाएगी कांग्रेस,कांग्रेस राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा नया गठबंधन सभी को चौंकाएगा,बीएसपी और सपा के गठबंधन में शामिल होने के दिए संकेत.

Lok Sabha Election 2024 : अमेठी से चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी, पार्टी के सांसद ने दिए संकेत

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज : संगम नगरी प्रयागराज पहुंचे कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने बड़ा बयान दिया है. इमरान प्रतापगढ़ी ने अगले लोकसभा 2024 के चुनाव में यूपी में नये समीकरण और गठबंधन की बात कही है. उन्होंने यूपी में सपा और बीएसपी के साथ ही आरएलडी और पीस पार्टी के गठबंधन में शामिल होने के संकेत दिए हैं. कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा है कि यूपी में कांग्रेस पार्टी इस बार के लोकसभा चुनाव में बीस से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी. इमरान प्रतापगढ़ी ने सीधे तौर पर कहा है कि आने वाले समय में यूपी में जो नया गठबंधन बनेगा. वह सभी को चौकाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी इस बार के लोकसभा चुनाव में नए कलेवर और तेवर के साथ मैदान में उतरेगी. 

राहुल क्या अमेठी से लड़ेगे चुनाव?

कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने दावा किया है कि इस बार अमेठी में बीजेपी को मुंह की खानी पड़ेगी. भारतीय जनता पार्टी को हार का सामना करना पड़ेगा. कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने यह भी दावा किया है कि राहुल गांधी ही अमेठी से लोकसभा का चुनाव लडेंगे.उन्होंने चुनौती दी है कि आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी अमेठी में जीतकर दिखाए. इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा है कि भारत जोड़ो यात्रा के बाद कांग्रेस पार्टी में नई जान आई है. आगामी दिनों में भारत जोड़ो यात्रा जैसी एक यात्रा यूपी के गाजीपुर से गाजियाबाद तक कांग्रेस पार्टी आयोजित करेगी,जिसमें भारतीय जनता पार्टी को केंद्र से हटाने के लिए कांग्रेस पार्टी यूपी की जनता से सीधे तौर पर रूबरू होगी. 

यह भी पढ़ें: Lok Sabha 2024 : ग्राउंड जीरो पर उतरेंगे केंद्र और राज्य के मंत्री, अमित शाह दो लोकसभा सीटों का करेंगे दौरा
स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर दी प्रतिक्रिया
वहीं यूपी में श्रीरामचरित मानस को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा सवाल खड़ा करने पर इमरान प्रतापगढ़ी ने सीधे तौर पर कहा है कि कांग्रेस पार्टी किसी धर्म ग्रंथ के खिलाफ नहीं है. कांग्रेस पार्टी भारत जोड़ने के लिए निकली है. राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी सभी धर्म और संप्रदाय को साथ लेकर चलने में विश्वास रखती है. ऐसे बयानबाजी से कांग्रेस पार्टी का कोई वास्ता नहीं है. भारत जोड़ो यात्रा में सबको एक साथ लेके यह दिखाया है कि कांग्रेस पार्टी सबसे अलग राजनीति करना चाहती है. कांग्रेस नेता ने कहा कि सभी को जोड़ने से ही देश आगे बढ़ सकता है.

WATCH: अलीगढ़ में महाशिवरात्रि से पहले हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़, करणी सेना की मांग पर युवक गिरफ्तार

Trending news