Lok Sabha Election 2024 Live: कांग्रेस, सपा-बसपा सिर्फ वोट कटवा पार्टी- सीएम योगी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2251382

Lok Sabha Election 2024 Live: कांग्रेस, सपा-बसपा सिर्फ वोट कटवा पार्टी- सीएम योगी

Lok Sabha Elections 17 May 2024 Live: 17 मई को यूपी में पीएम मोदी ने फतेहपुर समेत तीन स्थानों पर ताबड़तोड़ रैलियां. वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के अमानीगंज और गोंडा में रैली की. रायबरेली से सपा के बागी विधायक मनोज पांडेय अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए. 

Lok Sabha Election 2024 Live
LIVE Blog

UP Lok Sabha Elections 17 May 2024 Live: 17 मई को उत्तर प्रदेश के हमीरपुर, बाराबंकी समेत तीन जगहों पर पीएम मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित किया. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या जिले के अमानीगंज और गोंडा में रैली की. कांग्रेस की रायबरेली और अमेठी में शुक्रवार को बड़ी रैली होनी है. जबकि रायबरेली में ही गृह मंत्री अमित शाह की बड़ी रैली हुई, जिसमें सपा के बागी विधायक मनोज पांडे बीजेपी में शामिल हो गए.

 

 

17 May 2024
14:18 PM

PM Modi Rally in UP: पीएम मोदी ने सपा पर किया करारा हमला

पीएम मोदी ने कहा, अगर ये बाबू जी को श्रद्धांजलि देने जाते, तो इनका वोटबैंक नाराज हो जाता। वोटबैंक को खुश करने के लिए ये लोग क्या करते हैं? जब UP में एक माफिया की मौत होती है, तो ये उसकी कब्र पर फातिहा पढ़ने पहुंच जाते हैं। एक जमाना था, जब सूखा बुंदेलखंड की पहचान बन गया था। बूंद-बूंद पानी को हमारा बुंदेलखंड तरसता था! सपा-कांग्रेस की सरकारें क्या करती थीं? योजनाएं निकालती थीं...फिर उसका पैसा खा जाती थीं।

 

13:16 PM

Lok Sabha Election 2024 Live: अमेठी में छोटी दीदी बनाम बड़ी दीदी की लड़ाई

अमेठी में भले ही kl शर्मा कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ रहे है लेकिन असली लड़ाई छोटी दीदी(प्रियंका गांधी) और बड़ी दीदी(स्मृति ईरानी )के बीच जनता मानती है. अमेठी में स्मृति ईरानी तीसरी बार मैदान में हैं.

 

13:12 PM

UP Lok Sabha Election 2024 Live: सीएम योगी ने कहा, इस बार यूपी में 80 सीटें जीतेंगे

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को गोंडा पहुंचे, जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. सीएम योगी ने कहा, पाकिस्तान का कांग्रेस समर्थन करती है. उनका समर्थन किया जाता है. लेकिन पाकिस्तान जानता है कि हम छेड़ेंगे तो भारत छोड़ेगा नहीं.

12:55 PM

Lok Sabha Elections 2024 Live: पीएम मोदी ने कसा अखिलेश पर तंज
बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "कांग्रेस के एक नेता ने कह दिया रायबरेली के लोग प्रधानमंत्री चुनेंगे। ये सुनते ही समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया...बस आंसू नहीं निकले। लेकिन दिल के सारे अरमा बह गए..."

 

12:53 PM

Lok Sabha Elections 2024 Live: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का सपा-कांग्रेस पर निशाना
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की आज रायबरेली में होने वाली जनसभा पर कहा, "विपक्ष के पास न नेता है, न नीति है और नीयत में भी खोट है। सब एक-दूसरे से अलग लड़ रहे हैं। पंजाब, पश्चिम बंगाल में ये अलग लड़ रहे हैं, दिल्ली में इनके अध्यक्ष ने इस्तीफा दे दिया... 5 साल में 10 प्रधानमंत्री ये लोग बनाना चाहते हैं लेकिन इनकी इच्छा कभी पूरी नहीं होगी..."

12:52 PM

Lok Sabha Elections 2024 Live: बाराबंकी में पीएम मोदी की रैली
इंडिया गठबंधन धीरे-धीरे बिखर रहा है-पीएम, 'समाजवादी शहजादे ने नई बुआ की शरण ली', 'तुष्टिकरण के आगे घुटने टेक चुकी है कांग्रेस' 'मोदी पर ये लोग हिंदु-मुसलमान करने का आरोप लगाते हैं'

11:54 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: पूर्व मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का बड़ा बयान
प्रयागराज: बीजेपी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का बड़ा बयान, 4 चरण के मतदान के बाद बीजेपी बहुमत का आंकड़ा पार कर चुकी है, अगले तीन चरण के मतदान में एनडीए 400 सीटें पार करने जा रही है, इंडिया गठबंधन के दावों को बीजेपी नेता सिद्धार्थनाथ ने बताया हवा हवाई, धर्म के नाम पर पीएम द्वारा वोट मांगने के प्रियंका गांधी वाड्रा के आरोप पर सिद्धार्थनाथ सिंह ने पलटवार किया, कहा लोकसभा चुनाव में जो मुद्दा नहीं है कांग्रेस और प्रियंका उसे मुद्दा बनाना चाहती है, हिंदू मुस्लिम और दक्षिण उत्तर का बंटवारा करके वोट हासिल करना चाहती है कांग्रेस, कांग्रेस की मानसिकता हिंदू और मुस्लिम की है, बीजेपी का सिद्धांत सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास है,

 

11:50 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: पीएम मोदी की जनसभा
बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "...सपा-कांग्रेस वाले सरकार में आए तो रामलला को फिर से टेंट में भेज देंगे और मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे...योगी आदित्यनाथ से ट्यूशन लो कि बुलडोजर कहां चलाना है और कहां नहीं चलाना।"

10:39 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live:मनोज पांडेय आज बीजेपी में होंगे शामिल
सपा के बागी विधायक हैं मनोज पांडेय
आज अमित शाह की मौजूदगी में होंगे शामिल
ऊंचाहार से विधायक हैं मनोज कुमार पांडेय

 

10:09 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live:राजेश्वर सिंह का बड़ा बयान
'मोदी सरकार की विदेश नीति सबसे सफल'
'सीमाओं की हिफाजत के लिए बहुमत जरूरी'
'योगी सरकार में यूपी की GSDP हुई डबल'
'ईज ऑफ डूइंग बिजनेस रैंकिंग हुई नंबर-2'

 

09:37 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live:गृह मंत्री अमित शाह का दौरा आज
विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित
अमेठी लोकसभा क्षेत्र में करेंगे रैली

09:29 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live:इंडिया गठबंधन की आज जनसभा
राहुल, अखिलेश यादव रहेंगे मौजूद
प्रियंका गांधी भी रैली में रहेंगी मौजूद
कांग्रेस प्रत्याशी के लिए करेंगे प्रचार

09:28 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: अम्बेडकरनगर- यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का दौरा आज,, बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी रितेश पाण्डेय के समर्थन में आयोजित सम्मेलन को करेंगे सम्बोधित,, शहजादपुर संगिनी मैरिज हाल मालीपुर रोड में आयोजित होगा सम्मेलन,, 4 बजे आएंगे मंत्री स्वतंत्र देव सिंह

08:52 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: प्रियंका गांधी एक्टिव 
प्रियंका गांधी ने अभी तक करीब सात दिनों में ही 100 जनसभाएं रायबरेली और अमेठी में की हैं. वहीं, राहुल गांधी भी रायबरेली में लगातार चुनावी रैलियां और प्रचार प्रसार करने में लगे हैं.

08:44 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: सांसद और विधायक के समर्थक आपस में भिड़े
कानपुर: सांसद और विधायक के समर्थक आपस में भिड़े. दोनों पक्षों में हुई मारपीट। एक पक्ष की स्कॉर्पियो भी तोड़ी गई. जुए और सट्टे के को लेकर हुआ विवाद बिल्हौर कोतवाली का मामला.

08:25 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: भाजपा ने प्रचार प्रसार में झोंका दम
अमेठी: पांचवे चरण के मतदान से पहले भाजपा ने प्रचार प्रसार में झोंका दम, देर रात स्मृति ईरानी के साथ प्रचार प्रसार करने पहुंचे थे राज्य मंत्री. भाजपा से राज्य मंत्री मयंकेश्वर सिंह ने कांग्रेस पर बोला हमला. कहा विरासत टैक्स के बारे में सबको को पता है न , इससे सबको बचना है. वरना सारी की सारी संपत्ति चली जायेगी ये खूनी पंजा किसी को छोड़ेगा नहीं. कांग्रेस के चुनाव चिन्ह को बताया खूनी पंजा. राज्यमंत्री ने कहा खूनी पंजे से बचाना है तो कमल का बटन दबाना है. वहीं राज्य मंत्री ने जयघोष कराने के दौरान अमेठी की नगरपालिका जायस को बताया सबसे खतरनाक जगह.

08:24 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: चुनावी प्रचार प्रसार
गांधी परिवार से स्व राजीव गांधी और समाजवादी पार्टी के मुखिया स्व मुलायम सिंह यादव इसी धाम पर पहुंचकर माथा टेककर शुरू करते चुनावी प्रचार प्रसार अमेठी में एक दिवसीय दौरे पर अखिलेश यादव और राहुल गांधी एक साथ आयेंगे अमेठी, जहां पर इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा के लिए जनसभा को सम्बोधित कर करेंगे चुनाव प्रचार प्रसार.

08:23 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: इंडिया गठबंधन की आज होंगी जनसभा
अमेठी : बाबा नंद की नगरी नंदमहर में इंडिया गठबंधन की आज होंगी जनसभा, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ सोनिया गांधी और अशोक गहलोत भी आयोजित जनसभा में होंगे शामिल, बताया जा रहा है की अखिलेश यादव आज यादवों की महाकुंभ की नगरी बाबा नंद के धाम पर भी पहुंचकर कर कर सकते हैं दर्शन.

08:22 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण का श्रावस्ती दौरा आज
श्रावस्ती:  समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण का श्रावस्ती दौरा आज। दोपहर एक बजे पहुंचेंगे श्रावस्ती। थारू जनजातीय गाँव कठकुइयां में करेंगे चुनावी प्रचार। दोपहर से शाम तक अगल अलग गावों में करेंगे चुनावी प्रचार।

08:22 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: रायबरेली में सोनिया गांधी
रायबरेली: आज कांग्रेस की प्रस्तावित संयुक्त सभा में शामिल होने के लिए सोनिया गांधी कल रायबरेली पहुंच गईं. फुरसतगंज एयरपोर्ट से भुएमऊ गेस्ट हाऊस पहुंची थीं. सोनिया, आज पार्टी पदाधिकारियों संग बैठक करेंगी. आज तीन बजे आईटीआई ग्राऊंड में प्रस्तावित प्रियंका, राहुल और अखिलेश के साथ सोनिया सभा में शामिल होंगी.

08:20 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: रायबरेली में सोनिया गांधी
रायबरेली: आज कांग्रेस की प्रस्तावित संयुक्त सभा में शामिल होने के लिए सोनिया गांधी कल रायबरेली पहुंच गईं. फुरसतगंज एयरपोर्ट से भुएमऊ गेस्ट हाऊस पहुंची थीं. सोनिया, आज पार्टी पदाधिकारियों संग बैठक करेंगी. आज तीन बजे आईटीआई ग्राऊंड में प्रस्तावित प्रियंका, राहुल और अखिलेश के साथ सोनिया सभा में शामिल होंगी.

08:05 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: सपा के बागी विधायक मनोज पाण्डेय
सपा के बागी विधायक मनोज पाण्डेय आज बीजेपी में शामिल होंगे. रायबरेली में आज गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में शामिल होंगे.

07:23 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: प्रयागराज में सीएम योगी की दो जनसभा
प्रयागराज: बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में रविवार को सीएम योगी प्रयागराज में दो जनसभा करेंगे, फूलपुर लोकसभा के शहर उत्तरी और इलाहाबाद सीट के करछना में होगी सीएम योगी की जनसभा, सत्ता और विपक्ष के बड़े नेताओं का रविवार को संगम नगरी में रहेगा जमावड़ा, 21 मई को पीएम नरेंद्र मोदी की परेड मैदान में जनसभा भी होगी, 21 मई को ही डिंपल यादव और प्रियंका गांधी का संयुक्त रोड शो भी प्रस्तावित है, फूलपुर और इलाहाबाद सीट पर 25 मई को छठवें चरण में होगा मतदान.

07:10 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: संगम नगरी में जुटेंगे सियासी दिग्गज
प्रयागराज: रविवार को संगम नगरी में जुटेंगे सियासी दिग्गज, राहुल गांधी और अखिलेश यादव की होगी जनसभा, फूलपुर लोकसभा के पड़िला और इलाहाबाद सीट के मुंगारी में होगी राहुल और अखिलेश की जनसभा, एक ही दिन में इंडिया गठबंधन के दो बड़े नेताओं की दो बड़ी जनसभा होगी.

06:52 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: इंडी गठबंधन की बड़ी रैली को लेकर भव्य तैयारी
कांग्रेस की रायबरेली और अमेठी में बड़ी रैली, इंडी गठबंधन की बड़ी रैली को लेकर भव्य तैयारी -रायबरेली के आईटीआई मैदान में हो रही तैयारी (इंडिया गठबंधन की) -अमेठी के नंद महर में गठबंधन की रैली (इंडिया गठबंधन की) -सोनिया गांधी के भी रैली में शामिल होने की संभावना -अमेठी रायबरेली की संयुक्त रैली से ताकत दिखाने का प्रयास -राहुल अखिलेश प्रियंका के साथ सोनिया गांधी में रैली में हो सकती हैं शामिल.

06:51 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: रायबरेली में  संयुक्त सभा
रायबरेली में आज शाम तीन बजे सोनिया, प्रियंका, राहुल और अखिलेश यादव की संयुक्त सभा, शहर स्थित आईटीआई ग्राऊंड में आयोजित होंगे सभा.

 

06:49 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: रायबरेली में दिग्गजों का जमावड़ा
रायबरेली: रायबरेली में दिग्गजों का जमावड़ा, दोपहर एक बजे गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा की रैली जगतपुर में, इसी रैली में सपा के बागी विधायक मनोज पांडेय के भाजपा में शामिल होने की संभावना.

06:49 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: पीएम मोदी की यूपी में तीन रैली 
उत्तर प्रदेश के हमीरपुर, बाराबंकी समेत तीन जगहों पर 17 मई को पीएम मोदी की रैली है. जहां वो बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगेंगे.

Trending news