Lok Sabha Elections 2024: यूपी के मंत्री संजय निषाद पर हमले में ग्राम प्रधान समेत 4 गिरफ्तार, वायरल वीडियो के बाद एक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2215584

Lok Sabha Elections 2024: यूपी के मंत्री संजय निषाद पर हमले में ग्राम प्रधान समेत 4 गिरफ्तार, वायरल वीडियो के बाद एक्शन

Attack on Dr. Sanjay Nishad: संतकबीरनगर में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री संजय निषाद एक शादी समारोह में देर रात शामिल होने गए थे जहां पर पर अज्ञात लोगों ने हमला किया है.

Dr. Sanjay Nishad

Lok Sabha Elections 2024: संतकबीरनगर में एक शादी समारोह में देर रात शामिल होने गए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री संजय निषाद पर अज्ञात लोगों ने हमला किया है. वहीं साथ में उनके समर्थक भी थे जिन पर हमला किया गया. यूपी के मंत्री संजय निषाद पर हमले के मामले में ग्राम प्रधान समेत 4 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. वायरल वीडियो के बाद एक्शन लिया गया.

घटना के इस दौरान मंत्री संजय निषाद को चोटें भी आईं हैं. वहीं, घटना से नाराज सांसद इंजी. प्रवीण निषाद व पार्टी के तीनों विधायक समेत समर्थक जिला अस्पताल पहुंचे. जहां पर हमलावरों के विरुद्ध कार्रवाई करने को लेकर धरने पर बैठ गए. सूचना मिलने पर पहुंचे एसपी सत्यजीत गुप्ता ने तहरीर लेकर मामले में कार्रवाई का आश्वासन भी दिया. वहीं, कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने अपने ऊपर हुए हमले को लेकर समाजवादी पार्टी के लोगों को जिम्मेदार ठहराया है. 

मामले में चार नामजद आरोपी गिरफ्तार 
पुलिस ने मामले में आरोपी ग्राम प्रधान राधेश्याम यादव, जयप्रकाश यादव ऊर्फ कवि, दुर्गविजय यादव, अभिषेक यादव पीएसी सिपाही, सुरेंद्र यादव, गजेंद्र यादव, सुभाष यादव, दुर्ग विजय यादव एवं कई अन्य अज्ञात के खिलाफ मंत्री के पीएसओ विनोद कुमार यादव के तहरीर पर केस दर्ज कर लिया.

"मेरे समर्थकों से उन लोगों ने मारपीट की"
बताया जा रहा है कि घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर कठार गांव की है. मंत्री डा. संजय निषाद के मुताबिक वह बीती रात में एक शादी समारोह में शामिल होने गए जहां कुछ लोग सांसद इंजी. प्रवीण निषाद के साथी है निषाद पार्टी को लेकर अमर्यादित शब्दों का भी प्रयोग किया था. हमने समझाने का प्रयास किया तो वो लोग हमलावर हो गए. मुझे और मेरे समर्थकों से उन लोगों ने मारपीट की. 

प्रशासन को भी कटघरे में खड़ा किया
डॉ संजय निषाद ने आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि हमारे आने से समाजवादी पार्टी का पतन हो रहा है. हम निषादों और अन्य जातियों का नेतृत्व कर रहे हैं. समाजवादी पार्टी की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा है कि इनका मन पहले से ही बढ़ा हुआ है. अब मैं जब से आया हूं तब से लोग जातिय संघर्ष करवा रहे हैं. उन्होंने अपनी सुरक्षा को लेकर प्रशासन को भी कटघरे में खड़ा किया है.

Trending news